होम / Bulandshahr News: बुजुर्ग महिला को चप्पलों से पीटने का वीडियो वायरल,महिला ने सरकार से मदद की लगाई गुहार

Bulandshahr News: बुजुर्ग महिला को चप्पलों से पीटने का वीडियो वायरल,महिला ने सरकार से मदद की लगाई गुहार

• LAST UPDATED : September 4, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में बुजुर्ग महिला को घर के गेट पर सरेआम चप्पलों से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। बुजुर्ग पीड़िता बुलंदशहर के टांडा स्टेडियम के निकट छाजबस्ती मोहल्ले की रहने वाली है।पीड़िता के मुताबिक आरोपियों की पुत्री कुछ दिनों पूर्व गायब हो गई थी, जिसके शक में आरोपियों ने बुजुर्ग महिला के पुत्र पर किशोरी को गायब करने का आरोप लगाते हुए जबरन घर में घुसकर मारपीट की और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

घटना का ही वीडियो वायरल

वीडियो में पिटती दिखाई दे रही महिला का कहना है कि आरोपियों ने उनकी पुत्रवधू को भी दो दिन तक जबरन अपने घर में बंधक बनाकर रखा। बमुश्किल उनकी पुत्रवधू मौका पाकर वहां से जान बचाकर भागकर अपने नाना के घर पहुंचीं तो वहां भी आरोपी पीछा करते हुए पहुंच गए और परिजनों से मारपीट व गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। इस घटना का ही वीडियो वायरल हो रहा है।

बुजुर्ग महिला ने मदद की गुहार लगाई

आरोपियों की गायब हुई किशोरी कुछ दिन पूर्व अपने घर लौट चुकी है। उसके बावजूद आरोपी परिवार को लगातार धमकियां दे रहे हैं और प्रताड़ित कर रहे हैं। यह परिवार आरोपियों से अपनी जान बचाकर छिपता-छिपाता भागा फिर रहा है। बुजुर्ग महिला ने सरकार व पुलिस प्रशासन से करवाई और मदद की गुहार लगाई है। पूरा मामला बुलंदशहर के देहात कोतवाली क्षेत्र स्थित टांडा स्टेडियम के पास छाज बस्ती का है।

Also Read: Deoband News: RSS को लेकर मौलाना अरशद मदनी का बड़ा बयान, बोले- RSS चीफ से जो बात हुई…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox