Tuesday, July 16, 2024
Homeउपयोगिता समाचारTamannaah and Vijay Verma: कालकूट स्क्रीनिंग के दौरान तमन्ना और बॉयफ्रेंड विजय...

Tamannaah and Vijay Verma: कालकूट स्क्रीनिंग के दौरान तमन्ना और बॉयफ्रेंड विजय वर्मा मिले गले और शानदार पोज दिए…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Tamannaah and Vijay Verma: कालकूट के निर्माताओं ने मुंबई में एक स्क्रीनिंग की मेजबानी की। विजय वर्मा इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। स्क्रीनिंग में, तमन्ना, जो विजय वर्मा को डेट कर रही हैं, उनकी प्लस वन थीं। स्क्रीनिंग के लिए जाते समय अभिनेत्री को अभिनेता का अभिवादन करते हुए देखा गया। बाद में, लस्ट स्टोरीज़ 2 के सह-कलाकारों ने गले लगाया और फिर एक साथ पोज़ दिया और मुस्कुराए। तमन्ना और विजय वर्मा की डेटिंग की अफवाहें पिछले साल तब शुरू हुईं जब उन्होंने पिछले साल दिसंबर में दिलजीत दोसांझ के मुंबई कॉन्सर्ट में एक साथ भाग लिया और वहां से तस्वीरें पोस्ट कीं।

अभिनेत्री ने फिल्म कंपेनियन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान पुष्टि की कि वह लस्ट स्टोरीज़ 2 के अपने सह-कलाकार विजय वर्मा को डेट कर रही हैं और उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि आप किसी के प्रति सिर्फ इसलिए आकर्षित हो सकते हैं क्योंकि वह आपका सह-कलाकार है। मैंने इतने सारे सह-कलाकार के साथ काम किया। मुझे लगता है कि अगर किसी को किसी के प्यार में पड़ना है, किसी के लिए कुछ महसूस करना है तो यह निश्चित रूप से अधिक व्यक्तिगत है, इसका इस बात से कोई लेना-देना नहीं है।

तमन्ना रजनीकांत के साथ जेलर में आएंगी नजर

तमन्ना अगली बार रजनीकांत के साथ जेलर में नजर आएंगी। उन्होंने इस साल अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की ‘जी करदा’ और नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ में अभिनय किया। तमन्ना को बाहुबली, देवी, सई रा नरसिम्हा रेड्डी जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है और उनकी हालिया रिलीज में प्लान ए प्लान बी और बबली बाउंसर भी शामिल हैं।

विजय वर्मा फिल्म द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स में आएंगे नजर 

विजय वर्मा अगली बार सुजॉय घोष की फिल्म द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स में करीना कपूर और जयदीप अहलावत के साथ नजर आएंगे। अभिनेता ने इस साल जबरदस्त हिट सीरीज दहाड़ में अभिनय किया। विजय को डार्लिंग्स, गली बॉय, पिंक, घोस्ट स्टोरीज़, सुपर 30 और बाघी 3 जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है। विजय वर्मा ने वेब शो ए सूटेबल बॉय, शी, मिर्ज़ापुर और ओके कंप्यूटर में भी अभिनय किया है।

Also Read: Shehnaaz Gill: भाई शहबाज को Shehnaaz ने कि बेहद एक्सपेंसिव कार गिफ्ट, भाई ने लिखा न्यू व्हील्स के लिए थैंक यू बहन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular