Thursday, May 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशशादी के 1 महीने पहले दुल्हन फुर्र, जाते-जाते बहुत कुछ ले गई

शादी के 1 महीने पहले दुल्हन फुर्र, जाते-जाते बहुत कुछ ले गई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Girl Absconds With Her Boyfriend Before Marriage: यूपी के बांदा में एक युवती अपनी शादी के पहले अपने बॉयफ्रेंड संग फरार हो गई। इतना ही नहीं, वे अपने साथ घर में रखे शादी के गहने और नगदी भी ले कर फरार हो गई। जिसकी शिकायत महिला के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को शिकायत दी। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और सर्विलांस के माध्यम से ट्रेस करने के खिलाफ मुकदमा दर्ज लिया है और सर्विलांस के माध्यम से ट्रेस करने में जुटी हुई है।

बॉयफ्रेंड के साथ शादी करना चाहती थी युवती 

आरोप है कि युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी करनी चाहती थी। जिसके लिए घर वाले राजी नहीं थे, जिसके कारण युवती ने ये कदम उठाया है। युवती की शादी 27 नवंबर को थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। ये मामला यूपी के तिंदवारी थाना इलाके का है। वहां रहने वाले एक युवक ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसकी बहन की शादी 27 नवंबर को थी। घर पर शादी की तैयारियां चल रही थीं। मानचित्र आदि भी छपे थे। लेकिन मेरी बहन इलाके के ही एक युवक के साथ भाग गयी।

युवक के खिलाफ धारा 366 के तहत शिकायत दर्ज

लड़की ने अपने साथ शादी की अंगूठी और 1 लाख रुपये भी घर से साथ ले गई। भाई ने बताया कि मैंने खोजा और कुछ नहीं मिला। पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत देकर आरोपी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने इस युवक के खिलाफ धारा 366 के तहत शिकायत दर्ज की।

आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज

थाना प्रभारी कौशल सिंह ने बताया कि युवक ने अपनी बहन के गायब होने की शिकायत की थी। तुरंत आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। ट्रैकिंग और मॉनिटरिंग के जरिए जल्द रिकवरी की कोशिश की जा रही है। इसके बाद ही आगे के कदम उठाए जाएंगे।

ALSO READ: 

Dussehra 2023: रावण जैसा महाज्ञानी कोई नहीं, जानिए क्यों भगवान राम भी मानते ये बात 

रावण के वध के बाद क्या थी श्री राम की इच्छा, जानिए यहाँ 

Devotion: इस विधि से मंगलवार को करें हनुमान जी की पूजा, सभी मनोकामनाएं होगी पूरी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular