Friday, July 5, 2024
HomeLatest Newsमोबाइल पर Cartoon देखते हुए 5 साल की बच्ची की मौत, हैरान...

मोबाइल पर Cartoon देखते हुए 5 साल की बच्ची की मौत, हैरान कर देने वाली वजह आई सामने

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Cartoon on Mobile : उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक हैरान कर देने वाली दुखद घटना सामने आई है। दरअसल, 5 वर्षीय लड़की कामिनी की उस वक्त मृत्यु हो गई जब उसका मोबाइल फोन उसके हाथ से छूटकर जमीन पर गिर गया। यह घटना हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के हथियाखेड़ा गांव की है। बच्ची उस वक्त मोबाइल पर कार्टून देख रही थी।

परिजनों के मुताबिक, मां सोनिया ने सोचा कि वो जानबूझकर ऐसी हरकत कर रही है। मगर, जब उसे हिलाकर देखा तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इस पर महिला ने शोर मचाया। तो मौके पर पहुंचे लोग उसे डॉक्टर के पास ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मां का कहना है कि बेटी बिस्तर में बैठी मोबाइल पर कार्टून देख रही थी। बेटी पूरी तरह स्वस्थ थी। शुक्रवार देर शाम तक खेलने के बाद उसने खाना खाया था। बता दें कि कामिनी माता-पिता की इकलौती संतान थी

मौत का कारण हार्टअटैक माना जा रहा है, लेकिन मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. सत्यपाल सिंह ने बताया कि कारण का खुलासा पोस्टमार्टम के बाद ही हो सकेगा, जो अभी संभव नहीं है। परिजनों का कहना है कि बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ थी और उसकी मौत से गांव में आचार्य कोखर को सदमा लगा है।

Also Read:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular