होम / UP : भपेंद्र चौधरी पर फूटा BJP कार्यकर्ताओं का गुस्सा, बंधक बनाकर जमकर नारेबाजी की

UP : भपेंद्र चौधरी पर फूटा BJP कार्यकर्ताओं का गुस्सा, बंधक बनाकर जमकर नारेबाजी की

• LAST UPDATED : April 9, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bhupendra Chaudhary: सोमवार को बरेली में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता पर सांसद संतोष गंगवार का अपमान करने का आरोप लगाया। हंगामा तब और बढ़ गया जब नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मिलकर संतोष गंगवार के भारत सेवा ट्रस्ट के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी को बंधक बना लिया और नारेबाजी करने लगे।

पार्टी में मचे अंतर्कलह को ठीक करने पहुंचे थे

बरेली में बीजेपी ने मौजूदा सांसद संतोष गंगवार का टिकट काट दिया है और छत्रपाल गंगवार को अपना उम्मीदवार बनाया है। इसके बाद से ही बरेली में सबकुछ ठीक नहीं है। हाल ही में छत्रपाल गंगवार भी इस अंतर्कलह से दुखी थे और उन्होंने टिकट लौटाने तक की बात कह दी थी। हालांकि बाद में ऐसा लगा कि सब कुछ ठीक हो गया है। सोमवार को भोजीपुरा में संतोष गंगवार के समर्थकों ने खुले मंच से उनके अपमान का विरोध किया। इसके बाद पार्टी में अंदरूनी कलह की बात फिर सामने आने लगी। इसे दूर करने के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी संतोष गंगवार के आवास और कार्यालय पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें:- UP Politics: प्रशात किशोर ने बताया क्यों हारे अखिलेश यादव दो-दो चुनाव, बताई ये वजह

भीड़ ने गेट बंद कर दिया और बंधक बना लिया

पार्टी में कलह की सूचना मिलने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी संतोष गंगवार के आवास पर पहुंचे थे. यहां उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा। कार से उतरकर वह किसी तरह अंदर गए, लेकिन कर्मचारियों ने उन्हें बाहर नहीं निकलने दिया। कार्यकर्ताओं ने काफी देर तक गेट बंद रखा और नारेबाजी करते रहे. तब तक बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंधक बने रहे। बाद में संतोष गंगवार ने किसी तरह समर्थकों को शांत कराया और भूपेन्द्र चौधरी को भीड़ से निकाला।

ये भी पढ़ें:- UP News: घनश्याम तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी की गोलियों से भूनकर हत्या, मौके पर तोड़ा दम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox