होम / Isha Arora: जानिए कौन हैं Isha Arora, चुनाव में ड्यूटी करते हुए हुई Viral

Isha Arora: जानिए कौन हैं Isha Arora, चुनाव में ड्यूटी करते हुए हुई Viral

• LAST UPDATED : April 19, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Isha Arora: यूपी के सहारनपुर के जनता रोड स्थित सेंट्रल वेयर हाऊस से पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया था। इसी दौरान ईशा अरोड़ा अपनी पोलिंग पार्टी के साथ ईवीएम मशीन एवं अन्य सामग्री लेकर निकली थीं। उन्हें सहारनपुर के जनता रोड स्थित सेंट्रल वेयर हाऊस से पोलिंग पार्टियों के साथ ड्यूटी के लिए रवाना किया गया था। इसी दौरान ईशा अरोड़ा अपनी पोलिंग पार्टी के साथ ईवीएम मशीन और अन्य चीजे लेकर बाहर आ रही थीं। तो लोग उन्हें देखते ही रह गए। हर कोई उन्हें देखते ही हैरान रह गया। लोग कंगना रनौत कहते हुए दिखाई देने लगे।

लोगों ने क्या कहा?

लोगों ने कहा हैं कि लोगों का कहना है कि ईशा अरोड़ा के साथ-साथ सहारनपुर के जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ दिनेश चंद्र सिंह का वीडियो वायरल कर ये संदेश दिया है, इस तरह की फोटों से वोटिंग परसेंट पर असर पड़ेगा।

कौन हैं ईशा अरोड़ा

बता दे कि ईशा अरोड़ा यूपी की सहारनपुर की रहने वाली हैं। जो SBI  में कर्मचारी हैं इस बार चुनाव में दूसरी बार उनकी ड्यूटी लगीं हैं। कैराना लोकसभा सीट आने वाले सहारनपुर की गंगोह के इलाके में पोलिंग पार्टी में P1 के पद पर ड्यूटी लगी। ईशा की वीडियों और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरवल हो रही है। लोगों का कहना है कि ये कंगना रनौत की तरह लग रही है।

ALSO READ: Ram Navami 2024: लोगों के बीच पहुंचें ‘रामलला’, दर्शन करने उमड़ी भीड़

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox