Saturday, May 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशRam Navami 2024: लोगों के बीच पहुंचें ‘रामलला’, दर्शन करने उमड़ी भीड़

Ram Navami 2024: लोगों के बीच पहुंचें ‘रामलला’, दर्शन करने उमड़ी भीड़

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Ram Navami 2024: अयोध्या में रामलला की मूर्ति बने लड़के की तस्वीर वायरल के आयुष्मान राव नाम का एक लड़का रामलला की मूर्ति बनकर बुधवार को रामनवमी के दिन उत्तर प्रदेश के अयोध्या पहुंचा। खबरों के मुताबिक, लड़का छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से शहर आया था। लड़के के दृश्य सोशल मीडिया पर वायरल हो हुआ। एक यूजर ने कहा, “यह राम जी के लिए लोगों की श्रद्धा है।”

बिलासपुर जिले का रहने वाला है लड़का

कल राम नवमी केखास मौके पर पूरे देश में धूम देखने को मिली। सभी भक्तों में भारी उत्साह था। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले का रहने वाला एक लड़का इन दिनों खूब चर्चा में है। जी हां, दरसल बिलासपुर में रहने वाले के आयुष्मान राव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रामनवमी पर जिले से एक राम भक्त है जो इस खास मौके पर 1008 लोगों के साथ अयोध्या के निकले।

रामलला की भव्य मूर्ति की तरह दिखा लड़का

खास बात यह है कि ये राम भक्त रामलला की भव्य मूर्ति की तरह तैयार है। बच्चा श्री रामलला के भव्य मूर्ति की तरह तैयार होकर उनके तरह ही दिख रहा है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि यह राम जी के लिए लोगों की श्रद्धा है।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव पर जयंत चौधरी का पलटवार, जानिए क्या कहा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular