Sunday, May 19, 2024
HomeLoksabha Election 2024Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव ने मानी अपनी गलती! अब किया बड़ा ऐलान

Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव ने मानी अपनी गलती! अब किया बड़ा ऐलान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),,Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश में कल पहले चरण में 8 लोकसभा सिटों (कैराना, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर, पीलीभीत, रामपुर, मुरादाबाद और नगीना) पर मतदान होने है। इसी बीच प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। मुरादाबाद सीटे से सांसद एसटी हसन का टिकट कटने के बाद सपा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। जहां एसटी हसन ने सपा उम्मिदवार रुचि वीरा को समर्थन में चुनाव प्रचार नहीं करने का एलान किया था। साथ ही अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी गलती मानी है।

मंच से सपा मुखिया ने किया बड़ा ऐलान

मुरादाबाद में सपा ने जिस सिट पर सांसद डॉ एसटी हसन का टिकट काटकर रुचि वीरा को टिकट दिया जबकि वो अपना नामांकन पत्र दाखिल कर चुके थे, जिसके बाद एसटी हसन के समर्थनों में खासी नाराजगी जाहिर की है। इस बीच अकिलेश यादव जब सपा के उम्मिदवार के लिए जनसभा करने पहुंचे तो उन्होंने नाराज समर्थकों को मनाने के लिए मंच से ही बड़ा एलान किया।

सपा मुखिया को हुआ गलती का अहसास

सपा उम्मिदवार ने अपनी सफाई में कहा, “एसटी हसन साहब को हम उन्हें नहीं टिकट दे पाए। हम तो चाहते थे कि वो बगल की लोकसभा सीट से चुनाव लड़ें.. किन्तु किसी कारण उन्होंने मना कर दिया कि नहीं लड़ेंगे। मैं उन्हें भरोसा दिलाता हूं, उनके साथी सहयोगियों को कि आगे जब कभी भी हमें मौका मिलेगा तो डॉ एसटी हसन साहब को भी हम पूरा सम्मान देने का काम करेंगे। उनको आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे।”

ALSO READ: Ram Navami 2024: लोगों के बीच पहुंचें ‘रामलला’, दर्शन करने उमड़ी भीड़

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular