होम / Farrukhabad News: पांचाल घाट पर दो युवकों की डूबकर मौत, एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

Farrukhabad News: पांचाल घाट पर दो युवकों की डूबकर मौत, एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

• LAST UPDATED : May 11, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Farrukhabad News: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद के पांचाल घाट गंगा तट पर गंगा स्नान करने के लिए गए उत्तराखंड दो युवक गहरे पानी में चले जाने की वजह से डूब गए। गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद एक युवक का शव बरामद कर लिया है। वहीं दूसरे युवक की तलाश जारी है। डूबने वाले दोनों युवक सर्वे आफ इंडिया में नौकरी करते थे। जो देहरादून से किसी सर्वे के लिए टीम के साथ यहां आए थे।

ये है पूरा मामला

कादरीगेट थानाध्यक्ष अवध नारायण पांडे ने बताया कि सर्वे आफ इंडिया के चार लोग यहां पुराने मकानो का सर्वे करने के लिए आए थे। जिनमे जो शहर के किसी होटल में ठहरे हुए हैं और उनमें से तीन युवक सचिन उम्र करीब 25, संदीप राणा उम्र 26 वर्ष निवासी उत्तरकाशी उत्तराखंड और दिव्यांशु उम्र 25 वर्ष पुत्र जीत सिंह निवासी चमोली पिथौरागढ़ उत्तराखंड गंगा स्नान करने के लिए आए थे।

ALSO READ:UP News: मुस्लिम महिलाओं ने लगवाई Modi-Yogi के नाम की मेहंदी

सर्वे करते समय पानी में डूबे

दो युवक संदीप राणा उम्र 26 वर्ष निवासी उत्तरकाशी उत्तराखंड और दिव्यांशु उम्र 25 वर्ष पुत्र जीत सिंह निवासी चमोली पिथौरागढ़ उत्तराखंड शुक्रवार शाम के समय पांचाल घाट गंगा तट पर गंगा में स्नान करते समय गहरे पानी में अचानक चले जाने से डूब गए। जबकि सचिन गंगा स्नान करने के लिए पानी मे नहीं घुसा। सूचना मिलने पर आनन फानन गोताखोरों को बुलाया गया। गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत  के बाद युवक संजीव राणा के शव को बरामद कर लिया है। गंगा में डूबे दूसरे युवक दिव्यांशु की तलाश जारी है। देर शाम खबर लिखे जाने तक दिव्यांशु के शव का पता नहीं चल सका है।

ALSO READ:दुनिया भर में मोबाइल नेटवर्क बंद हो जाएंगे! चली जाएगी बिजली, धरती की ओर आ रहा बड़ा खतरा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox