Tuesday, May 21, 2024
HomeLatest NewsUP News: मुस्लिम महिलाओं ने लगवाई Modi-Yogi के नाम की मेहंदी

UP News: मुस्लिम महिलाओं ने लगवाई Modi-Yogi के नाम की मेहंदी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मुस्लिम महिलाओं ने लोकसभा चुनाव-2024 के दौरान पीएम मोदी की जीत के लिए अपने हाथों पर मोदी-योगी के नाम की मेहंदी लगाई।

महिलाओं ने लगाई मेहंदी

लोकसभा चुनाव-2024 के तीन चरणों का मतदान पूरा हो चुका है। इस बीच चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर चल रहा है. ऐसे में पूरे देश में पीएम मोदी की लोकप्रियता साफ देखी जा सकती है। जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मुस्लिम महिलाओं ने अपने हाथों पर पीएम मोदी के नाम की मेहंदी लगवाई।

साथ ही इस दौरान मुस्लिम महिलाओं ने बीजेपी सरकार की योजनाओं का गुणगान किया। मुस्लिम महिलाओं ने अपने हाथों पर ‘इस बार 400 पार’ का नारा भी लिखवाया। मुस्लिम महिलाओं ने अपने हाथों पर योगी के नाम की मेहंदी भी लगाई है। मुस्लिम महिलाओं ने भी मोदी के तीसरी बार पीएम बनने की इच्छा जताई।

ALSO READ:PILIBHIT: पेड़ से हुई DCM की टक्कर, 3 मजदूरों की हुई मौत

झूठ की फैक्ट्री खोली- राहुल गाँधी

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस जानती है कि विकास के मामले में वो मोदी का मुकाबला नहीं कर सकते, इसलिए उन्होंने इस चुनाव में झूठ की फैक्ट्री खोल दी है…आरक्षण को लेकर कांग्रेस की हालत शोर मचाने वाले चोर जैसी है. धर्म आधारित आरक्षण बाबा साहेब अम्बेडकर के सिद्धांत के विरुद्ध है, यह संविधान बनाने वालों की पीठ में छुरा घोंपने जैसा है, यह ऐसा पाप है जिसे मापा नहीं जा सकता।

ALSO READ:दुनिया भर में मोबाइल नेटवर्क बंद हो जाएंगे! चली जाएगी बिजली, धरती की ओर आ रहा बड़ा खतरा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular