होम / Lucknow News: मासूम को उसी के दोस्त ने पानी भरे गड्ढे में धक्का देकर की हत्या,धक्का देते सिसीटीवी फुटेज वायरल,केस दर्ज

Lucknow News: मासूम को उसी के दोस्त ने पानी भरे गड्ढे में धक्का देकर की हत्या,धक्का देते सिसीटीवी फुटेज वायरल,केस दर्ज

• LAST UPDATED : July 25, 2023

India News(इंडिया न्यूज) , Arun Kumar Chaturvedi, Lucknow News, ठाकुरगंज में शनिवार को गड्ढे में गिरने से हुई मौत मामले में एक सिसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है। जिसमे एक युवक मासूम बच्चे को गड्ढे में भरे पानी मे धक्का देते हुए नजर आ रहा है। जिससे मासूम की डूबने से मौत हो गई पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना का सिसीटीवी फुटेज सामने आने पर पिता की शिकायत पर 6 लोगो पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच में लग गई है।

पानी भरे गड्ढे में मिला बेटे का शव

पुलिस के मुताबिक़ राजाजीपुरम अशरफ नगर निवासी कारपेंटर अहमद सैफी परिवार संग गाजियाबाद में रहते हैं। कुछ वक्त पूर्व अहमद बेटे अब्दुल संग ससुराल में रुके हुए हैं। पिता के मुताबिक शनिवार को 13 वर्षीय किशोर घर आया। जिसके आवाज लगाने पर अब्दुल खेलने की बात कह कर निकल गया। जिसके बाद वापस नहीं लौटा। अहमद बेटे को तलाशने लगे। पूछताछ करने पर पता चला कि किशोर के साथ अब्दुल काला पहाड़ की तरफ जाते हुए दिखाई पड़ा था। अहमद भी काला पहाड़ के पास पहुंचे। जहां पानी भरे गड्ढे में उन्हें बेटे का शव उतराता हुआ दिखाई पड़ा।

मोहल्ले का निकला आरोपी 

अहमद ने बेटे को पानी से बाहर निकाला और गोद में लेकर केजीएमयू ट्रामा सेंटर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया। अहमद के मुताबिक संदिग्ध हालत में बेटे के पानी भरे गड्ढे में डूबने की बात उन्हें समझ नहीं आई। अहमद ने घर से काला पहाड़ के रास्ते पर लगे सीसी कैमरे खंगाले। उन्होंने दावा किया कि एक फुटेज में अब्दुल को आरोपी किशोर पानी भरे गड्ढे में धक्का देते हुए दिखाई पड़ा है। अहमद के मुताबिक आरोपी किशोर और उसका परिवार भी मोहल्ले में ही रहते हैं। जो अहमद के परिवार से ईष्या रखते हैं। बदला लेने के इरादे से किशोर को उसके परिवार वालों ने उकसाया। जिसके बाद किशोर बातों में उलझा कर अब्दुल को साथ ले गया। फिर पानी भरे गड्ढे में धक्का देकर मार डाला ऐसे में अहमद को शक है कि बेटे अब्दुल की हत्या की साजिश में किशोर के साथ उसका पिता मो. जहीन, मां साइका, मामा खालिद, आरिफ और हुमा भी शामिल हैं

सीसीटीवी फुटेज वायरल

लखनऊ के ठाकुरगंज में मासूम को उसी के दोस्त ने पानी भरे गड्ढे में धकेल दिया जिसजे उसकी मौत हो गई। शनिवार को मासूम के पानी भरे गड्ढे में डूबने से मासूम की मौत हुई थी। घटना का सिसीटीवी फुटेज सामने आने पर पिता की शिकायत पर 6 लोगो पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच में लग गई है। पूरे मामले में डीसीपी पश्चिम राहुल राज ने बताया कि शनिवार को पानी भरे गड्ढे में गिरने मौत मामले में पिता अहमद सैफी ने ठाकुरगंज कोतवाली में तहरीर देकर आरोपी नाबालिग दोस्त और माता-पिता समेत छह लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया था। कई लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। काफी देर तक पानी में पड़े रहने से अब्दुल की मौत हो गई घटना से सम्बंधित सिसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है। जिसमे मासूम को गड्ढे में युवक द्धारा धकेला जा रहा है पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही हैं।

Also Read: Agra News: बड़े भाई ने जमीनी विवाद में की अपने ही दो भाइयों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, पिता की हालत गंभीर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox