होम / Bihar News: सूरत से बिहार जाने वाली ट्रेन में मची अफरी-तफरी, 1 की मौत 2 लोग घायल

Bihar News: सूरत से बिहार जाने वाली ट्रेन में मची अफरी-तफरी, 1 की मौत 2 लोग घायल

• LAST UPDATED : November 11, 2023

India News ( इंडिया न्यूज) Bihar News: आने वाले छठ त्योहार को लेकर सूरत से बिहार जाने वाली ट्रेन में अचानक मची अफरा-तफरी मच गई। जिसकी वजह से एक 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि दो अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल पाएगा।

पुलिस अधीक्षक ने दी मामले की जानकारी

पुलिस अधीक्षक सरजो कुमारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी यात्री युबह के वक्त सूरत रेलवे स्टेशन से ताप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ने के लिए दौड़े, जिस वजह से चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई और इस दौरान कुछ लोग बेहोश हो गए। भारी भीड़ की वजह से कुछ यात्रियों को घबराहट और चक्कर आने की समस्या हुई। उन्होंने आगे बताया कि उसी समय एक यात्री को हृदय संबंधी समस्या हो गई, जिसके बाद पुलिस ने उसे एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाने से पहले सीपीआर भी दिया। अधिकारियों ने पीड़ित की पहचान अंकित वीरेंद्र सिंह के रूप में की है।

मेडिकल ऑफिसर जयेश पटेल ने घटना को लेकर क्या कहा

इसी बीच अस्पताल के रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर जयेश पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि एक आदमी भीड़ की वजह से गिर गया और उसे मृत घोषित कर दिया गया है। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा। साथ ही दो अन्य यात्रियों को भी सांस लेने में समस्या हुई है उनका उलाज फिलहाल जारी है।

Also Read: Ayodhya News: अयोध्या पहुंचे CM योगी ने उतारी आरती, थोरी देर में में दीपोत्सव

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox