Tuesday, July 2, 2024
Homeटॉप न्यूज़Aarya 3 का Trailer हुआ लॉन्च, फुल एक्शन में नजर आई सुष्मिता...

Aarya 3 का Trailer हुआ लॉन्च, फुल एक्शन में नजर आई सुष्मिता सेन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Sushmita Sen Aarya 3 Trailer Launch: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अभिनीत डिज्नी प्लस हॉटस्टार वेब सीरीज ‘आर्या 3’ (Aarya 3) के निर्माताओं ने एक दिलचस्प टीजर के बाद इसका ट्रेलर जारी कर दिया है। इसे देखने से ऐसा लगता है कि दर्शकों को कथानक में कई ट्विस्ट और टर्न के साथ एक रोमांचकारी सवारी मिल रही है। सुष्मिता सेन ‘आर्या’ के रूप में लौट आई हैं, जो एक भयंकर सिंगल मदर है, जो अपने बच्चों की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

बता दें कि मुंबई में सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या 3’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। इस इवेंट के दौरान की कई फोटोज और वीडियो सामने आई है।

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या 3’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च

आपको बता दें कि सामने आए इस ट्रेलर में आर्या को पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और भयंकर दिखाया गया है। वो अब सब कुछ कर रही है, जिससे वो कभी नफरत करती थी, और अफीम साम्राज्य को संभाल रही है, जो कभी उसके पिता के स्वामित्व में था। वह रूसियों के साथ व्यापार कर रही है जो कभी उसके जीवन के पीछे थे।

लेकिन, इस बीच, उन्हें नई दासता मिली है- शो में नए प्रवेशकर्ता, इला अरुण और इंद्रनील सेनगुप्ता। अब, क्या वह एक बार फिर झमेले से बाहर निकलेगी या यह उसका अंत होगा, यह 3 नवंबर को पता चलेगा, जब शो स्ट्रीमिंग शुरू होगा।

एक ‘शेरनी’ के रूप में व्यवसाय चलाने के दौरान, सुष्मिता अपने चरित्र के नरम पहलू को भी सामने लाती हैं, क्योंकि वह किसी भी कीमत पर अपने बच्चों, दोस्तों और परिवार की रक्षा करती हैं।

ये भी पढ़ेंं:- 

UP PET 2023 को देखते हुए 28 और 29 अक्टूबर को यूपी में नहीं होगी कोई दूसरी परीक्षा, इन स्कूलों की रहेगी छुट्टी

Aishwarya Rai: फैमली फोटो से ऐश्वर्या ने जया बच्चन को किया आउट, क्या चल रही है कोई तकरार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular