Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsAbbas Ansari: आज इलाहाबाद कोर्ट सुभासपा विधायक पर सुना सकती है अपना...

Abbas Ansari: आज इलाहाबाद कोर्ट सुभासपा विधायक पर सुना सकती है अपना फैसला, पत्नी को मिली उच्चतम न्यायालय से राहत 

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Abbas Ansari: मऊ से सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी पर गाजीपुर की MP-MLA कोर्ट आज (18 अगस्त) को फैसला सुनाएगी। बता दें, विधायक अब्बास अंसारी ने जमानत के लिए अर्जी डाली थी। उसी जमानत याचिका पर आज कोर्ट अपना फैसला सुना सकती है।

गाजीपुर

  • मऊ विधायक अब्बास अंसारी पर जमीन की खरीद फरोख्त में धोखाधड़ी का मामला।
  • केस में अब्बास अंसारी की जमानत के लिए प्रार्थनापत्र पर आज एमपी/एमएलए कोर्ट देगी अपना फैसला।
  • अब्बास अंसारी पर होटल गजल की जमीन की खरीद फरोख्त में धोखाधड़ी का है आरोप।
  • सदर कोतवाली क्षेत्र के होटल गजल की जमीन का मामला।
  • गजल होटल की ऊपरी मंजिल को पहले ही जिला प्रशासन द्वारा किया जा चुका है ध्वस्त।
  • मामले में अब्बास अंसारी समेत उसका भाई उमर अंसारी और मां आफ्शा अंसारी भी है आरोपी।
  • माफिया मुख्तार अंसारी का बेटा है अब्बास अंसारी।

क्या था मामला? 

दरअसल, मऊ से सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी पर सदर कोतवाली क्षेत्र के महुआबाग स्थित गजल होटल की जमीन की खरीद फरोख्त में धोखाधड़ी का आरोप है। अब्बास अंसारी के अलावा उसकी माँ आफसा अंसारी और भाई उमर अंसारी भी इस मामले में आरोपी हैं। गजल होटल की जमीन की खरीद फरोख्त के समय अब्बास अंसारी नाबालिग था।

बता दे, अब्बास अंसारी के बालिक होने के बाद जुवेनाइल कोर्ट से MP-MLA कोर्ट में इस केस को ट्रांसफर कर दिया गया था। आज गाजीपुर की MP-MLA कोर्ट के जज अरविंद मिश्रा ने 18 अगस्त को फैसले के अगली तारीख दी है।

मुख्तार अंसारी की बहू को उच्चतम न्यायालय से राहत 

वहीं, चित्रकूट की रगौली जेल में बंद मुख्तार अंसारी की बहू एवं विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो को उच्चतम न्यायालय से राहत मिली है। निखत के 1 साल के बच्चे को देखते हुए मानवीय आधार पर जमानत मिल गई। सुप्रीम कोर्ट ने जमानत की शर्तों के लिए निचली अदालत जाने के आदेश दिए हैं। बता दें कि पति से गैरकानूनी मुलाकात के मामले में चित्रकूट के रगौली कारागार में छह माह से निखत बंद थी । निखत कल देर शाम आपने परिवार के साथ जेल से  रवाना हुईं।

Also Read: Y20 Summit: प्रतिनिधियों ने देखी IIT की सुपर कम्प्यूटिंग क्षमता, अभिभूत हुए विदेशी युवा मेहमान, वाई-20 का उद्घाटन आज

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular