Sunday, May 19, 2024
HomeAccident NewsAccident: बस से कुचलकर 3 पॉलिटेक्निक छात्रों की मौत, लोगो ने किया...

Accident: बस से कुचलकर 3 पॉलिटेक्निक छात्रों की मौत, लोगो ने किया सड़क जाम

- Advertisement -

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर में तीन पॉलिटेक्निक छात्रों की रोडवेज बस से कुचलकर मौत हो गई। टक्कर के बाद बस पलट गई। इस घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने सड़क जाम कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

3 छात्रों की मौत हो गई

कानपुर के घाटमपुर इलाके में पॉलिटेक्निक के तीन छात्र सुबह साइकिल से पढ़ने जा रहे थे, तभी पीछे से आ रही रोडवेज बस ने उन्हें कुचल दिया। इसके बाद बस पलट गई। इस घटना में तीनों छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। बस में बैठे यात्री घायल हो गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। पुलिस ने बस में सवार लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने छात्रों के शवों को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया है। बस को गड्ढे से निकालने का प्रयास किया जा रहा है। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई।

ये भी पढ़े: http://UP Weather: आज यूपी में बारिश के आसार! जानिए अपने शहर का हाल

छात्र साइकिल से स्टेशन जा रहे थे

पुलिस ने बताया कि घाटमपुर निवासी छात्र मनीष, आयुष और दीपक भरुआ सुमेरपुर के पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ते थे। ये छात्र पतरा स्टेशन से ट्रेन से पढ़ने जाते थे। छात्र अपने गाँव से साइकिल से स्टेशन आते थे। आज सुबह जब छात्र गांव से स्टेशन जा रहे थे तो पीछे से आ रही रोडवेज बस ने उन्हें कुचल दिया।

वाहन तेज गति से चलते हैं

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों ने हाईवे जाम कर दिया। सूचना मिलते ही आसपास के हजारों लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गयी। लोगों का कहना है कि यहां बसें और ट्रक तेज गति से चलते हैं, जिससे अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं। पुलिस प्रशासन लोगों को समझाने का प्रयास कर रहा है।

ये भी पढ़े: UP Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ गंभीर धाराओं में FIR

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular