Friday, February 23, 2024
HomeEntertainment NewsAccident : फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर, उफनती नदी में गिरी फिल्म...

Accident : फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर, उफनती नदी में गिरी फिल्म प्रोड्यूसर की कार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Accident : हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में रविवार को एक कार के सतलुज नदी में गिरने के बाद बचाव और तलाशी अभियान जारी है। कार में तीन लोग मौजूद थे, एक व्यक्ति को बचा लिया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया। हिमाचल प्रदेश पुलिस ने बताया कि ड्राइवर का शव भी आज सुबह मिला, जिसकी पहचान काजा निवासी तेनजिन के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, 4 फरवरी को काशंग नाला NH-05 पर एक हादसा हुआ, जिसमें एक इनोवा कार नंबर HP01AA-1111 नेशनल हाईवे-05 से लुढ़ककर सतलुज नदी में जा गिरी। कार में सवार व्यक्तियों की पहचान गोबी नाथ पुत्र सेल्वराज निवासी पलायम, वेल्लाकोविल तिरुप्पुर, तमिलनाडु 638111 उम्र 32 वर्ष और वेट्री दुरईसामी पुत्र एस दुरईसामी निवासी एचएनओ 28, पहली मेन रोड सी आईटी नगर के रूप में हुई है। नंदनम, चेन्नई और तीसरे व्यक्ति की पहचान तंजिन निवासी तंजिन के रूप में हुई है। वीपीओ ताबो को चालक नियुक्त किया गया है।

वेट्री, जो व्यक्ति लापता हो गया है, वह अन्नाद्रमुक नेता और ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन के पूर्व मेयर ‘सैदाई’ दुरईसामी का बेटा है। उपायुक्त किन्नौर डॉ. अमित कुमार ने कहा कि लापता युवक के पिता का संदेश आया है कि जो भी उसे खोजेगा उसे इनाम दिया जाएगा। बता दें कि हिमाचल प्रदेश पुलिस ने कहा कि तिरुपुर से वेट्री के दोस्त गोपीनाथ को बचाया गया और गंभीर चोटों के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ALSO READ:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular