Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशइटावानई बोलेरो की पूजा के दौरान हादसा! नारियल की जगह भिखारी पर...

नई बोलेरो की पूजा के दौरान हादसा! नारियल की जगह भिखारी पर चढ़ाई कार, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Accident During Bolero Puja: यूपी के इटावा में कुछ लोग नई गाड़ी की पूजा करवाने के लिए मंदिर पहुंचे। जैसे ही पूजा खत्म हुई, पंडित ने गाड़ी के आगे नारियल रखा। पड़ित जी ने कहा कि गाड़ी का पहिया इस पर चढ़ाए। ड्राइवर ने गाड़ी को जैसे ही शुरू किया, वो अनियंत्रित होकर मंदिर के सामने भीख मांग रहे दो लोगों को कुचलते हुए आगे निकल गई। जिसमें एक भीखारी की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं, मौके पर मौजूद महिला भिखारी इसमें गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया।  जहां उनका इलाज चल रहा है। सूचना के अनुसार, घटना इटावा शहर में स्थित सिद्ध पीठ काली मंदिर की है।

ये है पूरा मामला

बुधवार को कुछ लोग बोलेरो कार से मंदिर आए। कार नई थी। इसलिए वह यहां मशीन की पूजा करने आये थे। पुजारी ने पूजा समाप्त की। फिर उसने मुझसे गाड़ी का पहिया नारियल पर रखने को कहा। हालाँकि, ऐसा नहीं हुआ। जैसे ही ड्राइवर ने कार स्टार्ट की, वह नियंत्रण खो बैठी और दो भिखारियों को कुचलते हुए आगे बढ़ गई। हादसे में 50 वर्षीय भिखारी कुंवर सिंह की मौत हो गयी। वहीं, हादसे में 60 वर्षीय निर्मला देवी घायल हो गया। वह मंदिर के सामने भीख भी मांगती है। ये दोनों भिखारी एक साथ बैठे थे। तभी ये हादसा हो गया।

ड्राइवर ने पी रखी थी शराब

बुजुर्ग निर्मला देवी के मुताबिक ड्राइवर नशे में था। जिसके कारण ये हादसा हो गया। मृतक भिखारी निर्मला देवी का भाई था। उधर, घटना के बाद एसपी सिटी और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायल महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने मृतक के शव को भी मुर्दाघर में रखवाया। एसपी सिटी ने वाहन की पूजा करा रहे पुजारी को कोई अन्य स्थान चुनने की सलाह दी और कहा कि वह सावधानी पूर्वक सेवा न कराएं। एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने बताया कि हादसा बुधवार शाम साढ़े आठ बजे हुआ। हमने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। वाहन भी जब्त कर लिया गया। इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें:- 

आज सनी देओल का 66 वां जन्मदिन, जानिए एक्टर के जीवन से जुड़े दिलचस्प किस्से 

दिवाली पर CM योगी का तोहफा! लोगों के बैंक एकाउंट में जाएंगे इतने रुपए 

Moradabad: महिला के पति ने प्रेमी से कराया निकाह, 4 दिन बाद ही बनी मां

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular