Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsAccident News: लक्सर में भिड़े कार और 1 मोटरसाइकिल, 2 हायर सेंटर...

Accident News: लक्सर में भिड़े कार और 1 मोटरसाइकिल, 2 हायर सेंटर रेफर, 4 लक्सर के निजी अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), लक्सर: लक्सर में लगभग 9 बजे के वक्त एक भीषण सड़क हादसा घटित हो गया। जब हरिद्वार मार्ग पर पथरी नदी के पुल के निकट एक मोटरसाइकिल पर सवार 4 युवक कार से भिड़ गए। वही हादसे की सूचना पाते ही लक्सर कस्बा पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची जिसके बाद कुल आधा दर्जन घायलों को फौरन क्षेत्र के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मगर इस दौरान 2 घायलों की हालत बेहद गंभीर होने के कारण उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

मोटरसाइकिल और कार की जबरदस्त टक्कर

जानकारी के मुताबिक लक्सरी मोहल्ला निवासी समीर पुत्र गुल हसन, रिहान पुत्र नवाब, बिलाल पुत्र इकबाल, अली पुत्र उस्मान नामक 4 युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे, जिनकी इंतजार पुत्र ताहिर हसन और गुलिस्ता पत्नी इंतजार नामक कार सवार के साथ जबरदस्त भिड़ंत हो गई वही एक ही मोटरसाइकिल पर सवार कुल 4 युवकों में से अली पुत्र उस्मान और बिलाल पुत्र इकबाल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है और बाकी का उपचार लक्सर के ही एक निजी चिकित्सालय में जारी है। इसके अलावा सड़क हादसे का शिकार हुई कार में सवार गुलिस्ता पत्नी इंतजार को भी गंभीर अवस्था में निजी चिकित्सालय में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- Dehradun News: माता-पिता का तलाक, भाई अपनी ही बहन के साथ रोज करता था दुष्कर्म, मना करने पर देता था तेजाब से जलाने की धमकी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular