Friday, July 5, 2024
HomeTrendingAge gap relationships:23 साल की दोस्त ने पिता के साथ किया ऐसा...

Age gap relationships:23 साल की दोस्त ने पिता के साथ किया ऐसा काम…’लड़की ने सुनाई शॉकिंग स्टोरी

Age gap relationships:23 साल की दोस्त ने पिता के साथ किया ऐसा काम...'लड़की ने सुनाई शॉकिंग स्टोरी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Age gap relationships: लड़की ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उसने कहा कि उसके पिता अपने दोस्त के साथ उसकी मां के साथ बेवफाई कर रहे हैं और वे दो साल से ऐसा कर रहे हैं। जब लड़की के पिता को पता चला तो वे सचमुच आश्चर्यचकित और परेशान हो गये। लड़की ने अपने दोस्त पर गलत हरकत करने का भी आरोप लगाया.

सहेली और पिता के रिश्ते का खुलासा

लड़की ने अपनी सहेली और पिता के रिश्ते का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता चला तो वह हैरान रह गए। लड़की, जोनी विलकॉक्स ने कहा कि उसकी सहेली को उसके पिता से मिले हुए केवल पांच महीने ही हुए थे। उसकी सहेली गर्भवती है। उन्होंने यह कहानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर शेयर की।

वीडियो को 800,000 लोगों ने देखा

जॉनी ने कहा मैं और यह लड़की दोस्त बन गए थे। अगली बात जो मुझे पता चली कि मेरे पिता और वह मेरी पीठ पीछे सेक्स कर रहे थे। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जोनी के वीडियो को 800,000 से ज्यादा लोगों ने देखा। लेकिन फिर वीडियो हटा लिया गया। वीडियो में, जोनी ने बताया कि कैसे जब वह 23 साल की थी, तो एक 49 वर्षीय व्यक्ति ने उसे गर्भवती कर दिया। फ्लोरिडा में रहने वाली जोनी ने अपनी कहानी शेयर कर लोगों को हैरान कर दिया। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें लगता है कि स्थिति अजीब है और उन्हें एक साथ रहते हुए दो साल हो गए हैं।

जॉनी, जीना और डेविड को एक शो में

जोनी ने कहा कि वह आदमी उसे महंगे उपहार देता है और उसका मानना ​​है कि उसे केवल पैसे की परवाह है। कहानी सभी को ज्ञात होने के बाद, जॉनी, जीना और डेविड को एक शो में आमंत्रित किया गया। जॉनी ने अपने पिता डेविड से कहा कि अगर उसे कम उम्र की लड़कियाँ पसंद हैं, तो वह डेट के लिए किसी और को चुनता।

जॉनी की दोस्त जीना उनके रिश्ते के पक्ष में खड़ी हुईं और कहा कि किसी को भी इसमें शामिल नहीं होना चाहिए। उसने कहा कि वह अपने पिता के पैसे के लिए जॉनी के साथ नहीं थी और उनका रिश्ता मजबूत था। वे एक साथ रहने और एक बच्चा पैदा करने की योजना बना रहे थे, जिससे पता चलता है कि उनका रिश्ता गंभीर था।

ये भी पढ़ें

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular