Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsAgra: कमरे से आ रही थी दुर्गंध, दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी पुलिस...

Agra: कमरे से आ रही थी दुर्गंध, दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी पुलिस ने देखा… देखकर रह गए दंग

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Agra: एक घर से कई दिनों से दुर्गंध आ रही थी, और जब पुलिस ने दरवाज़े को तोड़कर देखा, तो वहां उन्हें दो महिलाओं के शव मिले, जो आगरा में एक अजीब मामले की गवाही दे रहे थे। वहां के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी, तब पुलिस ने घर तोड़कर मामले की जांच की।

यह है पूरा मामला

यूपी के आगरा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में एक घर में कई दिनों से तोड़फोड़ की जा रही थी, जिसकी सूचना बदमाशों ने पुलिस को दी। पुलिस ने कमरे के दरवाजे के अंदर प्रवेश किया जहां से बदबू आ रही थी उन्होंने अपना नाक बंद कर आगे की तलाशी की। पुलिस ने वहां से दो महिलाओं के शव बरामद किए जिससे वे हैरान रह गए ।

ये भी पढ़ें: Kanpur: बारातियों से भरी बस का सड़क हादसा, दर्जनों लोग घायल

शाहगंज थाना क्षेत्र में एक मकान कई दिनों से बंद था और इसके बाद दुर्गंध आ रही थी। आसपास के लोगों ने इस दुर्गंध की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस टीम ने मुख्य कक्ष के दरवाजे के अंदर प्रवेश किया।​ कमरे में दो महिलाओं के शव मिले काफी समय से गल जा रहे थे। पुलिस का कहना है कि शव तीन से चार दिन पुराने हैं।

पुलिस ने बताया ये…

आसपास के लोगों का कहना है कि ये महिलाएं मकान के ऊपरी मंजिल पर रहती हैं। हालाँकि पुलिस की पहली नजर में आत्महत्या का मामला चल रहा है। निरीक्षण के अनुसार, पुलिस ने दोनों महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टर्म के लिए भेज दिया है। पुलिस अब केस की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: महिला ने 20 साल छोटे मर्द से की शादी, वजह हैरानी भरी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular