Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: दोस्त से बात करना लड़की को पड़ा महंगा, बाप और...

UP Crime: दोस्त से बात करना लड़की को पड़ा महंगा, बाप और चाचा ने दी खौफनाक सजा!

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Agra Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। यहां कक्षा 9 की छात्रा एक पंद्रह वर्षीय लड़की की बुधवार देर रात उसके पिता और चाचा ने कथित तौर पर गला घोंटकर कर दी और उसे यमुना में फेंक दिया। उसकी चीख सुनकर ग्रामीण उसकी मदद के लिए दौड़े और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि नाबालिग को आगरा जिले के बमरोली कटारा थाना क्षेत्र स्थित एक पीपे के पुल से फेंकने के बाद दोनों आरोपी मौके से भाग गए।

ऐसे बची लड़की की जान

अधिकारियों ने बताया कि स्थानीय गोताखोर राकेश कुमार, गया प्रसाद और राम निवास ने लड़की को बचाने के लिए 200 मीटर से अधिक दूरी तक तैरकर बचाया। इलाज के बाद लड़की को गुरुवार को बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) ले जाया गया, जहां उसने अपनी आपबीती सुनाई। उसने अधिकारियों को बताया कि उसके पिता ने उसे एक पुरुष मित्र से बात करते हुए पकड़ लिया था और उससे शादी करने की कोशिश कर रहे थे, जिसका उसने विरोध किया।

पिता और चाचा के खिलाफ केस दर्ज

अधिकारियों ने बताया कि उसे एक सरकारी आश्रय गृह भेज दिया गया। एसीपी आनंद कुमार पांडे ने कहा, “सीडब्ल्यूसी के समक्ष लड़की के बयान के आधार पर, अलीगढ़ जिले के निवासी उसके पिता और फिरोजाबाद के उसके चाचा के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। वे भाग रहे हैं और उनकी गिरफ़्तारी के प्रयास जारी हैं।”

मफलर से गला घोटने की कोशिश

एफआईआर के मुताबिक, पिता लड़की को गुरुग्राम ले जा रहा था, जहां वह एक निजी फर्म में काम करता था। फिरोजाबाद में लड़की के चाचा भी उनके साथ थे। जैसे ही वे पुल पर पहुंचे, पिता और चाचा ने मफलर से लड़की का गला घोंटने का प्रयास किया। उसके चिल्लाने पर उसे नदी में फेंक दिया गया।

ALSO READ: 

Valentine’s Day 2024: इस वैलेंटाइन को बनाएं यादगार, यूपी के इन 5 जगहों का करें दीदार 

Gyanvapi Case: ज्ञानवापी पर आज वाराणसी कोर्ट का अहम फैसला, व्यासजी तहखाने में मिलेगा पूजा-पाठ का अधिकार?

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular