Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsAgra: मासूम की हत्या का खुलासा, पुलिस ने किया नाबालिग आरोपी को...

Agra: मासूम की हत्या का खुलासा, पुलिस ने किया नाबालिग आरोपी को किया गिरफ्तार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Agra: आगरा पुलिस ने एक मासूम के हत्या के आरोप में नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपी ने मासूम के साथ गलत काम करने की कोशिश की थी, लेकिन उसकी योजना नाकाम रही।

यह है पूरा मामला

आगरा पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जो मासूम की हत्या की थी । गिरफ्तार शख्स उसी गांव का निवासी है, जैसा कि पुलिस ने बताया है। वह चार साल की मासूम को बहलाकर खेत में ले गया था, जहां उसने गलत काम करने की कोशिश की थी। मासूम ने हरकतों का विरोध किया।​ इसके बाद, आरोपी ने मासूम की गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया। अब पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी में है।

ये भी पढ़ें: UP Politics: योगी थे, योगी रहेंगे…प्रधानमंत्री ने थपथपाई CM योगी की पीठ और सबकुछ साफ कर दिया

सिर पर हमला किया

जानकारी के अनुसार, आगरा के थाना निबोरहा क्षेत्र में एक 4 वर्षीय बच्ची की हत्या का मामला सामने आया था। मासूम बच्ची की हत्या से गांव में मातम फैल गया था। अब पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है, पुलिस ने आरोपों को गिरफ्तार कर लिया है, कहीं बाहर का नहीं बल्कि गांव का ही एक नाबालिग आरोपी निकला।

आरोपी ने मासूम बच्ची को बहला फुसला कर तरबूज़ खाने के बहाने खेत के तरफ ले गया। जहां आरोपी ने बच्ची के साथ गलत काम करना चाहा , लेकिन जब बच्ची ने कहा कि घर जाकर सबको बता दूंगी तो आरोपी ने बच्ची की गला दबाकर हत्या की कोशिश की। साथ ही साथ आरोपी ने मासूम के सिर में ईंट से प्रहार किया है जिससे मासूम की मृत्यु हो गई।

पुलिस ने बताया ये …

एक मासूम बच्ची की मौत के बाद गांव में हलचल मच गई थी, और पुलिस ने उसकी जांच करने के लिए उसकी लाश को पोस्टमार्टर्म के लिए भेजा। जांच के दौरान, पुलिस ने उसकी लाश का पता लगाया, आरोपी को गिरफ्तार किया गया, और उसे अदालत में पेश किया। SP अमरदीप ने बताया कि 4 साल की बच्ची की हत्या की गई थी और आरोपी ने बच्ची को बहाने से खेत मे ले जाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया था​​​​​​​​​​​​। नाबालिग को हिरासत में ले लिया गया है, और उसकी कोर्ट में पेशी की जायेगी।

ये भी पढ़ें: Bhadohi News: पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या… जांच में जुटी पुलिस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular