Thursday, July 4, 2024
HomeAccident NewsAgra Suicide News: प्रेमी से झगड़ने के बाद प्रेमिका ने रेलवे ट्रैक...

Agra Suicide News: प्रेमी से झगड़ने के बाद प्रेमिका ने रेलवे ट्रैक पर लगा दी छलांग, CCTV में कैद हुआ खौफनाक Video

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Agra Suicide News: आगरा (Agra Suicide News) के राजा मंडी रेलवे स्टेशन पर एक महिला के आत्महत्या की कोशिश का लाइव सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला प्लेटफॉर्म से उतरकर रेलवे ट्रैक पर जाती है और इसी दौरान सामने से ट्रेन आ जाती है। महिला पहले ट्रैक पर इधर-उधर टहलती है, लेकिन जब ट्रेन करीब आती है तो वह बचने की कोशिश में शायद एक तरफ चली जाती है। लेकिन, ट्रेन की रफ्तार इतनी तेज थी कि महिला उसकी चपेट में आ गई और ट्रेन के नीचे फंस गई।

ये भी पढ़ेंः- ये हैं दुनिया के टॉप-10 कैरियर एयरक्राफ्ट, जानें भारत के पास कितने?

इस वीडियो में (Agra Suicide News) महिला की उम्र करीब 36 साल बताई जा रही है, जो लोहा मंडी की रहने वाली है और लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। खबरों के मुताबिक, महिला का अपने बॉयफ्रेंड से किसी बात पर झगड़ा हो गया, जिसके बाद उसने आत्महत्या की कोशिश की। महिला गंभीर रूप से घायल है और उसे इलाज के लिए तुरंत एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

प्रेमी से झगड़े के बाद उठाया कदम

महिला अपने साथी से विवाद के बाद आत्महत्या के इरादे से रेलवे ट्रैक पर कूद गई थी। इसी दौरान वह सामने से आ रही केरला एक्सप्रेस के नीचे आ गयी। इस घटना से स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गयी। पूरा मामला आगरा के राजा मंडी रेलवे स्टेशन का है, जहां ये दिल दहला देने वाला हादसा हुआ।

अस्पताल में भर्ती

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि महिला प्लेटफॉर्म से रेलवे ट्रैक पर कूद जाती है और इसी दौरान ट्रैक पर केरला एक्सप्रेस आ जाती है। बताया जा रहा है कि महिला का अपने प्रेमी से स्टेशन पर झगड़ा हो गया था। ट्रेन आती देख महिला ने ट्रैक पर कूदने का फैसला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला के ट्रेन के नीचे आने से स्टेशन पर अफरातफरी मच गई। आरपीएफ (रेलवे सुरक्षा बल) ने तुरंत घायल महिला को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ेंः- UP Lok Sabha Election 2024: PM मोदी की जीत के लिए BJP ने झोंकी अपनी पूरी ताकत, JP नड्डा और अमित शाह समेत वाराणसी पहुंचे कई बड़े नेता

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular