Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAkanksha Dubey Boyfriend Arrest: आकांक्षा दुबे हत्या केस का आरोपी समर सिंह...

Akanksha Dubey Boyfriend Arrest: आकांक्षा दुबे हत्या केस का आरोपी समर सिंह गिरफ्तार, पुलिस ने गाजियाबाद में दबोचा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Akanksha Dubey murder case accused Samar Singh arrested): भोजपुरी एक्‍ट्रेस आकांक्षा दुबे के आत्‍महत्‍या मामले में फरार चल रहे सिंगर समर सिंह को वाराणसी कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच ने गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। बता दें आरोपी समर सिंह पर आकांक्षा की मां ने एक्‍ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। जिसके बाद से ही गायक समर सिंह फरार चल रहा था। पर वहीं अब उसे गिरफ्तार कर के अदालत में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर वाराणसी लाए जाने की तैयारी की जा रही है। वहीं, प्रकरण के दूसरे आरोपी संजय सिंह की तलाश जारी है।

खबर में खासः-

  • समर सिंह और उस के भाई पर लागे ये आरोप 
  • विदेश जाने वाला थे समर सिंह और उस का भाई
  • 26 मार्च को हुई थी मौत

समर सिंह और उस के भाई पर लागे ये आरोप 

बता दें आकांक्षा दुबे की मां ने बेटी की मौत का कसूरवार समर सिंह और उसके भाई को ठहराया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि समर सिंह और उसके भाई ने  उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाया है। वहीं उनका कहना ये भी था की समर सिंह  उनकी बेटी के संग मारपीट करते थे। वह उस पर दबाव डालते थे कि वो किसी और के साथ काम न करें। अगर वह अपने काम के पैसे मांगती थीं तो मारपीट तक करते थे। वहीं उन्होंने ये भी बताया की उसका भाई संजय दुबे ने उनकी बेटी को 21 मार्च को जान से मारने की धमकी दी थी और इसके चंद दिन बाद उनकी बेटी की मौत हो गई।

विदेश जाने वाला थे समर सिंह और उस का भाई

समर को पुलिस ने शुक्रवार सुबह गाजियाबाद से गिरफ्तार किया। गायक कथित तौर पर विदेश जाने की योजना बना रहा था, हालांकि जब पुलिस को इसकी भनक लगी तो उन्होंने सभी हवाई अड्डों को सूचित किया कि उसे देश से बाहर न जाने दें। जिस दिन आकांक्षा शहर के एक होटल के कमरे में मृत पाई गई उस दिन समर और संजय दोनों वाराणसी से भाग गए थे।

26 मार्च को हुई थी मौत

आकांक्षा 26 मार्च को वाराणसी के एक होटल के कमरे में लटकी पाई गई थीं। उसके निधन के बाद, उसकी मां ने समर और संजय के खिलाफ मामला दर्ज कराया और उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया। उसने यह भी दावा किया कि समर उसकी बेटी को पीटता था और उसके भाई ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। आकांक्षा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उसके पेट में अज्ञात तरल पदार्थ होने और कलाई पर चोट के निशान भी सामने आए हैं। 25 वर्षीय आकांक्षा भोजपुरी फिल्म उद्योग में काफी लोकप्रिय चेहरा थीं और उन्होंने ‘कसम पैदा करने वाले की 2’, ‘मुझसे शादी करोगी’ (भोपुरी) और ‘वीरों के वीर’ सहित कई फिल्मों में अभिनय किया था।

ये भी पढ़ें- Amit Shah UP Visit: गृहमंत्री अमित शाह आज रहेंगे यूपी दौरे पर, कौशांबी में करी गई बड़े स्तर पर तैयारियां

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular