Sunday, May 19, 2024
HomeLoksabha Election 2024Akhilesh Yadav: मुश्किल में अखिलेश यादव! चुनाव आयोग से की गई शिकायत

Akhilesh Yadav: मुश्किल में अखिलेश यादव! चुनाव आयोग से की गई शिकायत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Akhilesh Yadav: यूपी में योगी सरकार अपराधियों को लेकर काफी एक्टिव है। कुछ दिनों पहले ही माफिया मुख्तार अंसारी की जेल में हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई। इसके बाद मुख़्तार के परिवाजनों ने जहर देकर मारने का आरोप लगाया। वही इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले इस मुद्दे को और गर्माहट मिल गई है।

ऐसे में आज यानी सोमवार को बीजेपी ने चुनाव आयोग से मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयानों और हत्या में भारत के शामिल होने के उनके बेबुनियाद दावों के खिलाफ “तत्काल कार्रवाई करने का अनुरोध किया।

Also Read- Shahid Afridi: शाहिद अफरीदी की किस्मत फूटी, पल भर में हो गया दोगुना नुकसान

क्या है मामला

इस मामले में संजय मयूख ,BJP के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह और ओम पाठक समेत कई बीजेपी नेताओं ने यादव के खिलाफ निर्वाचन आयोग में शिकायत भेजी है। अरुण सिंह ने कहा कि सिर्फ चुनाव के लिए प्रशासन पर सवाल खड़ा करना कहा से सही बात है। यादव पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि नुख्तार को जेल में जहर दिया गया है। बीना साबुत के ऐसे बयान बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।

अखिलेश यादव ने क्या कहा

बता दे, मुख्तार के मौत के बाद अखिलेश यादव उनके घर गाजीपुर पहुंचे थे। जहां उन्होंने कहा कि मै उम्मीद करता हूँ कि इसके मौत का सच सामने आ जाए। मुख्तार के मौत के बाद ऐसा बयान कहा तक सही है। पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के परिवार से मुलाकात के बाद सपा अध्यक्ष ने कहा था, ‘यह चौंकाने वाली बात है कि मुख्तार अंसारी ने खुद यह आशंका जताई कि उन्हें (जेल में) जहर दिया जा रहा है।

हमें उम्मीद है कि सरकार सच्चाई सामने लाएगी और परिवार को न्याय मिलेगा।’ बीजेपी पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि भारत सरकार पर दूसरे देशों में लोगों की हत्या कराने का आरोप लगता है. उन्होंने कहा, ‘क्या यही विकसित भारत की परिभाषा होगी? क्या हम दूसरे देश में जाकर हत्या करेंगे?

Also Read- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular