Tuesday, July 16, 2024
HomeBreaking NewsAkhilesh Yadav: अखिलेश यादव ने निर्दलीय जीते गए प्रत्याशियों के लिए किया...

Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव ने निर्दलीय जीते गए प्रत्याशियों के लिए किया ये ट्वीट, BJP को लिया आड़े हाथ

- Advertisement -

 India News(इंडिया न्यूज़),Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश निकाय चुनावों के नतीजे हम सबके सामने हैं। इसमें कोई शक नहीं कि  भारतीय जनता पार्टी ने इस चुनाव में बड़ी जीत हासिल की है। अगर यूं कहें कि बीजेपी को एकतरफा जीत मिली है तो बिल्कुल गलत नहीं होगा। 2024 लोकसभा चुनाव को अगर देखें तो कई मायनों में यह जीत बीजेपी के लिए बहुत जरूरी हो जाती है। वहीं दूसरी तरफ प्रदेश की प्रमुख विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी को इस चुनाव में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है। अखिलेश ने अपनी पार्टी की हार का ठीकरा एक बार फिर बीजेपी पर फोड़ा है और जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हर हथकंडे अपनाकर भी भाजपा बुरी तरह हारी है।

मेयर की सभी सीटों पर बीजेपी की हुई जीत

सपा को नगर निगम महापौर में एक भी सीटें नहीं मिली। सभी सीटों पर बीजेपी का कब्जा रहा। पार्षद प्रत्याशियों की बात करें तो बीजेपी के 813 के मुकाबले सपा के 191 उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है। वहीं नगर पालिका अध्यक्ष की बात करें तो बीजेपी के 88 तो सपा के 35 प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है। जबकि नगर पालिका सदस्य भाजपा के 1359 तो वहीं मात्र 424 उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है। नगर पंचायत सदस्य की अगर बात करें तो बीजेपी के 1403 485 उम्मीदवार जीते हैं।

सपा मुखिया ने किया ट्वीट लगाया ये गंभीर आरोप

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि “नगर निकाय चुनावों में जीते सपा के सभी प्रत्याशियों व भाजपा के ख़िलाफ़ लड़कर जीते सभी ‘अन्य’ प्रत्याशियों को भी हार्दिक बधाई! नगरों से थोड़ा बाहर आते ही, हर हथकंडे अपनाकर भी भाजपा बुरी तरह हारी है।”

Mayawati News: मायावती की यूपी निकाय चुनाव परिणाम के बाद आई पहली प्रतिक्रिया,सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का लगाया गंभीर आरोप 

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular