Wednesday, July 3, 2024
HomeEntertainment NewsAkshay kumar: मिस्टर खिलाड़ी पहुंचे पुलिस लाइन देहरादून, जवानों के साथ एक्टर...

Akshay kumar: मिस्टर खिलाड़ी पहुंचे पुलिस लाइन देहरादून, जवानों के साथ एक्टर ने खेला वॉलीबॉल मैच

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Akshay kumar: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार आज पुलिस लाइन देहरादून पहुंचे। इस दौरान डीजीपी अशोक कुमार ने अक्षय कुमार का स्वागत किया। साथ ही ‘पुलिस जवानों के साथ एक आयोजन शाम’ कार्यक्रम का किया गया। इस दौरान अक्षय ने पुलिस जवानों के साथ वॉलीबॉल मैच भी खेला। बाता दे कि पिछले कुछ दिनों से अक्षय देहरादून में फिल्म की शूटिंग के लिए रुके हुए हैं।

कुछ दिन पहले पहुंचे थे केदारनाथ धाम

अभिनेता अक्षय कुमार(Akshay kumar) 23 मई केदारनाथ धाम पहुंचे थे। एक्टर ने बाबा के दर्शन कर पूजा अर्चना की थी। इसके साथ ही अभिनेता ने केदारनाथ क्षेत्र का भ्रमण भी किया था।

देहरादून में फिल्म की शूटिंग के लिए आए हैं एक्टर

बताते चलें की अक्षय कुमार अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए 1 सफ्ताह से देहरादून में हैं। मंगलवार को अक्षय हेलीपैड से बाबा के धाम पहुंचे। जानकारी के अनुसार एक्टर कल यानी(रविवार) से 2 दिन के लिए रुड़की जाएंगे।

अब तक 12.35 लाख श्रद्धालु कर चुके दर्शन

विभाग के अनुसार बीते वर्ष एक माह के यात्रा काल में चारधामों में 13.32 लाख श्रद्वालुओं ने दर्शन किए थे। लेकिन  इस बार चारधाम यात्रा शुरू होते ही मौसम लगातार खराब रहा। जिसके चलते इस बार एक माह में 12.35 लाख श्रद्धालु दर्शन कर पाए हैं। गंगोत्री, यमुनोत्री, केदारनाथ, बदरीनाथ धाम में बारिश और बर्फबारी से श्रद्धालुओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें:- Chardham Yatra: गंगोत्री धाम की यात्रा में आए 18 साल के युवक की मृत्यु, ब्रेन हेमरेज बताई जा रही वजह

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular