Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsAligarh Crime: बड़ी बहन ने "बुरी आदतों" से परेशान होकर, की छोटी...

Aligarh Crime: बड़ी बहन ने “बुरी आदतों” से परेशान होकर, की छोटी बहन की गला घोंटकर हत्या

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Aligarh Crime: अलीगढ़ जिले के क्वार्सी क्षेत्र में 16 वर्षीय किशोरी की उसकी बड़ी बहन ने गला घोंटकर हत्या कर दी। बहन ने पीड़ित की ‘बुरी आदतों’ और रिश्ते के मुद्दों को मकसद बताते हुए अपराध कबूल कर लिया।

यह है पूरा मामला

रविवार को अलीगढ़ जिले के क्वार्सी इलाके में एक 16 वर्षीय लड़की ने अपनी 18 वर्षीय बहन की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि जांच को गुमराह करने के लिए आरोपी ने गांव के एक व्यक्ति को फंसाने की कोशिश की, पूछताछ के दौरान उसने अपना अपराध कबूल कर लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें: Kushinagar: अमित शाह ने कुशीनगर में मायावती और अखिलेश यादव से पूछा- आपके समय में…

SHO (क्वार्सी), प्रमोद कुमार ने कहा, “आरोपी बहन ने दावा किया कि वह अपनी बहन की शराब और धूम्रपान की ‘बुरी आदतों’ और 20 वर्षीय सुशांत नाम के एक व्यक्ति के साथ उसके रिश्ते से नाराज थी। उसने आरोप लगाया कि उसकी बहन दूसरे लड़कों से मिलती थी और पूरा परिवार उसकी गतिविधियों के ख़िलाफ़ था।

उन्होंने कहा, “आरोपी पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत आरोप लगाया गया और जांच जारी है।” इस बीच, एएसपी (अलीगढ़) अमृत जैन ने कहा, “एक नाबालिग अपनी दादी के घर में मृत पाई गई। स्थानीय पुलिस ने जांच शुरू की और उसकी बड़ी बहन पर संदेह किया। पूछताछ करने पर, उसने स्वीकार किया कि उसने अपनी छोटी बहन को सुलाने के लिए नशीला पदार्थ दिया था।” और फिर दुपट्टे से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “शुरुआत में, आरोपी ने पुलिस को सूचित किया कि सुशांत और कुछ दोस्तों ने उनके घर में घुसकर ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा उसकी बहन की हत्या कर दी। उसने अपने माता-पिता को भी गुमराह करने की कोशिश की। शव था शव परीक्षण के लिए भेजा गया और आरोपी को जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें: Auraiya: रात में नाबालिग प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, तभी पड़ गई घरवालों की नज़र… फिर हुआ ये हाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular