Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsAligarh News: अलीगढ़ के सत्यनारायण मंदिर से 6 पीतल की मूर्तियां चोरी,...

Aligarh News: अलीगढ़ के सत्यनारायण मंदिर से 6 पीतल की मूर्तियां चोरी, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),Aligarh News: एक और जहां चारों तरफ लोगों द्वारा अयोध्या धाम में भगवान श्री राम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की खुशियां मनाई जा रही है तो वहीं दूसरी ओर चोर अपनी चोरी से बाज नहीं आ रहे हैं। अलीगढ़ के थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के कटरा स्ट्रीट में स्थित सत्यनारायण मंदिर मैं से कल रात कोई चोर 6 पीतल की मूर्तियों को चुरा कर ले गया। इनमें से एक लड्डू गोपाल की तीन दुर्गे जी की और राधा कृष्ण की मूर्ति शामिल है। स्थानीय निवासियों को जब जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। देर रात पुलिस ने भी जाकर मामले में जांच शुरू कर दी है। व सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है।

ये है पूरा मामला

स्थानीय निवासी मोनू दीक्षित ने बताया कि मैं दिल्ली गेट के पास रहने वाला हूं। सत्यनारायण का मंदिर हमारे पड़ोस में ही है। यहां पर 7 से 8:30 बजे के बीच का टाइम था। मकर संक्रांति थी तो मंदिर में काफी लोग आते जाते हैं। काफी प्राचीन मंदिर है यह। यहां पर मूर्तियां रखी हुई थी एक लड्डू गोपाल की मूर्ति है। 9 इंची की और तीन दुर्गा जी की मूर्तियां है 6 इंची की हम भी पूजा करने आते हैं यहां पर हमने भी काफी समय से मूर्तियां देखी है। काफी प्रसिद्ध मूर्ति है कुल जो कुल मिलाकर 6 मूर्तियां चोरी हुई है। यहां से, अभी भी पुलिस प्रशासन आया हुआ है और सीसीटीवी कैमरा देख जा रहा है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं इंक्वारी चल रही है।

6 मूर्तियां हुई चोरी

एक और स्थानीय निवासी अमन ने बताया कि यह मंदिर सत्यनारायण भगवान का है और कटरा स्ट्रीट दिल्ली गेट में स्थित है। यहां पर एक तो गोपाल जी है जो करीब 9 इंची के हैं और तीन दुर्गे जी की मूर्ति है और एक राधा कृष्ण है और छोटे-छोटे 6 इंची के यह हैं। घटना है करीब 7 से लेकर 8:30 बजे के बीच की 6 मूर्तियां चोरी हुई है पीतल की। एक लड्डू गोपाल है राधा कृष्ण है और तीन दुर्गा की मूर्ति चोरी हुई है।

ALSO READ:

Mayawati Birthday Special: आज बसपा सुप्रीमो मायावती का 68वां जन्मदिन, गठबंधन पर कर सकती हैं बड़ी घोषणा 

Yamuna Expressway: यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, कोहरे की वजह से आपस में टकराईं दो बसें  

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular