Wednesday, May 15, 2024
HomeIncidentAligarh News: अचानक आई कुछ खराबी के कारण आलू के खेत मे पलटी...

Aligarh News: अचानक आई कुछ खराबी के कारण आलू के खेत मे पलटी स्कूल बस 

- Advertisement -
India News (इंडिया न्यूज़), Aligarh News: अलीगढ़ में जैसे ही स्कूल बस अतरौली में गांव रजातऊ के बम्बा के पुल के निकट पहुंची, बस में कुछ खराबी आ गई। जिससे चालक का बस से नियंत्रण खो गया और बस सड़क के किनारे सुनील शर्मा के आलू के खेत में पलट गई। बस पलटने से बच्चों में चीख पुकार मच गई। गनीमत रही किसी बच्चे के ज्यादा चोट नहीं आई। मामूली रूप से घायल बच्चों को प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

अचानक आई बस मे खराबी (Aligarh News)

 सुबह करीब 7.30 बजे सिटी कॉन्वेंट स्कूल व सरस्वती विद्या मन्दिर के छात्र-छात्राओं को लेकर बस पनेहरा की ओर से अतरौली जा रही थी। बस में गहतोली, धुर्रा प्रेमनगर, पनेहरा, कासिमपुर नागरी, समसपुर, रजातऊ, चितनगला के बच्चे थे। जैसे ही बस गांव रजातऊ के बम्बा के पुल के निकट पहुंची, बस में कुछ खराबी आ गई। जिससे चालक का बस से नियंत्रण खो गया और बस सड़क के किनारे सुनील शर्मा के आलू के खेत में पलट गई।

 ग्रामीणो ने बच्चों को बस से निकाला 

बस पलटने से बच्चों में चीख पुकार मच गई। खेतों में काम कर रहे ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़े और बच्चों को बस से निकाला। बच्चे हादसे से डर गए। हादसे की सूचना पर पहुंचे अभिभावकों की भीड़ जमा हो गई। अभिभावकों का कहना है बड़ा हादसा टल गया। स्कूल की बसों का फिटनेस बेहद जरूरी है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular