Friday, May 17, 2024
HomeCrime Newsअतीक अहमद के गुर्गे लगातार फैला रहे डर, जानें क्या है पूरा...

अतीक अहमद के गुर्गे लगातार फैला रहे डर, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Atiq Ahmed: यूपी का खूंखार अपराधी माफिया अतीक अहमद अब इस दुनिया में तो नहीं रहा, लेकिन अतीक अहमद के गुर्गे अब भी लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे कर प्रदेश में दहशत फैलाने का काम कर रहे हैं। ताजा मामला प्रयगराज से सामने आया है। जहां जमीनी विवाद को लेकर अतीक के गुर्गों ने गुरुवार को फायरिंग कर दहशत फैलाने का मामला आया है। अकरम नाम का एक किसान अपने खेत में काम कर रहा था। तभी आचानक अतीक के गुर्गे वहां आ पहुंचे और किसान पर पिस्टल तानकर उसे जान से मारने की छमकी देने लगे। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

गुर्गों ने फायरिंग कर फैलाई सनसनी

गंगा किनारे एक जमीन विवाद को लेकर अतीक के गुर्गे ने फायरिंग और पथराव कर इलाके में सनसनी फैला दी। इसके साथ ही बाइक पर भी पथराव कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। ये बदमाश घोड़े पर सवार होकर पहुंचे थे, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से यरल हो रहा है। इस पूरे मामले पर पूरामुफ्ती पुलिस का कहना है कि दोनों ही पक्षों ने शिकायत दी है। इस मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पिस्टल दिखाकर दी खेत अपने नाम कराने की धमकी

मरियाडीह के अकरम का कछार इलाके में कई बीघा जमीन है। गुरुवार के दिन अकरम अपने छोटे भाई जुनैद और दामाद इकरार के साथ खेत पर था। तभी आचानक आबिद प्रधान और अन्य लोग वहां आ पहुंचे और जुनैद पर पिस्टल तानकर धमकाया कि अगर खेत में काम करना है तो दो बीघा जमीन उनके नाम रजिस्ट्री करनी होगी।

भागने का प्रयास किया तो आबिद ने कर दी फायरिंग

अकरम के भाई और अन्य लोगों ने वहां से भागने का प्रयास किया तो आबिद और जावेद ने फायरिंग की। मौके पर पहुंची पुलिस ने हथियार बरामद किया। लेकिन जब तक आरोपित वहां से भाग निकले थे। पीड़ित ने प्रधान सहीत जीशान, आबिद, जावेद, शादान, आलम, मो. अन और लल्लू समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

ये भी पढ़ें:-

शरद पूर्णिमा पर बांकेबिहारी मंदिर खुलने के समय में हुआ बदलाव, जानें कब तक खुले रहेंगे पट 

भूमि विवाद में चाचा ने भतीजा को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular