Tuesday, May 14, 2024
HomeBreaking NewsAligarh News : आपसी रंजिश में युवक पर जानलेवा हमला, साथी को...

Aligarh News : आपसी रंजिश में युवक पर जानलेवा हमला, साथी को लगी गोली, जानिए क्या है मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Aligarh News अलीगढ़ : अलीगढ़(Aligarh News )थाना क्वार्सी क्षेत्र के अंतर्गत गली नंबर4 ज़ाकिर नगर में एक युवक पर पुरानी रंजिश को लेकर जानलेवा हमला हुआ। हमलावरों ने तमंचे से फायरिंग किया। किन युवक बाल – बाल बच गया। लेकिन उसके साथी को गोली लग गई जिसमे उसके हाथ के चीड़ते -चीड़ते हो गए।

क्या है पूरा मामला 

दरअसल, यह पूरा मामला ज़ाकिर नगर गली नंबर 4 का है। जहाँ पीड़ित इमरान पुत्र शमशाद ने आरोप लगाते हुए बताया कि “मेरा साथी समीर पुत्र शाहिद निवासी नगला मल्ला मेरे घर मुझसे मिलने आया। जिसके बाद मै अपने घर से बाहर अपने साथी को गली तक छोड़ने के लिए गया था।

गली पर घात लगाए बैठा शोएब उर्फ चोवा पुत्र असलम निवासी जौहरावाग,ने गली से निकलते ही मेरे ऊपर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में जो गोली चली वह मेरे साथी समीर के हाथ में जा लगी गोली लगते ही समीर जमीन पर गिर पड़ा और आरोपी युवक गोली मारकर फरार हो गया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

यह घटना घटित होते ही मौके पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई। घटना की सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को मेडिकल परीक्षण के लिए पंडित दीनदयाल हॉस्पिटल ले जाया गया।

वहां से जैएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। फ़िलहाल, घायल युवक का उपचार जारी है। घायल की ओर से थाने में नाम दर्ज तहरीर दी गई है। पुलिस जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुड़ गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार बताया जा रहा है काफी समय से दोनों गुटों में रंजिश चल रही है एक दूसरे के खिलाफ कई मुकदमे कोर्ट में चल रहे हैं। दोनों गुटों के युवक कुछ समय पहले ही जेल से जमानत पर छूट कर बाहर आए हैं। पुलिस ने जांच पड़ताल कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read – Unnao Crime News : प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका को कुल्हाड़ी से काटा, बचाने आए 10 साल के बेटे पर भी किया जानलेवा हमला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular