Monday, May 20, 2024
HomeBreaking NewsEtah News : डीएम ने भारी बारिश के चलते स्कूल बंद करने...

Etah News : डीएम ने भारी बारिश के चलते स्कूल बंद करने के दिए निर्देश, जानें कब तक रहेगा बंद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Etah News एटा : Etah News इस साल उत्तर प्रदेश में बारिश रुकने का नहीं ले रहा है। चारो तरफ मूसलाधार बारिश हो रही है। इसी बीच एटा के डीएम ने सभी स्कूलों को बंद करने का निर्देश दिया है।

धराशाही हो गया मकान

बता दे, उत्तर प्रदेश के पश्चिमी क्षेत्र में बारिश रुकने का नाम नहीं ले रहा है। वही, मथुरा में विगत तीन दिनों से लगातार बरसात होने से जन जीवन प्रभावित हो गया है। पशु पक्षियों के अलावा आम जनमानस भी परेशान हैं। बरसात से पुराने मकान धराशाही हो रहे हैं। कल मथुरा के चौबिया पाड़ा वार्ड 64 में उस समय हड़कंप मच गया। इन सब घटनाओ को देखते हुए एटा के डीएम ने स्कूल बंद करने के निर्देश दिए।

एटा डीएम ने दिया निर्देश

एटा की सभी कक्षा 1 से 8 तक के सभी बोर्डो के स्कूल बंद रहेंगे। सभी स्कूलें 11 सितंबर को बंद रहेंगे। एटा डीएम प्रेम रंजन सिंह के निर्देश पर बीएसए ने स्कूल बंद करने का आदेश जारी किया। ज़िले में हो मूसलाधार बारिश के चलते डीएम ने स्कूल बंद करने का निर्णय लिया है। बारिश की वजह से आम जन जीवन बहुत ज्यादा प्रभावित हो रहा है। बारिश से हो रहे घटना के वजह से डीएम को यह निर्देश देना पड़ा। पुनः 12 सितंबर को सभी स्कूलों को खोला जायेगा।

Also Read – एक सीट जीतकर गुब्बारे की तरह फुले अखिलेश जनता निकालेगी हवा – केशव मौर्य डिप्टी सीएम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular