Friday, May 10, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने प्रेमिका के...

UP Crime: सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने प्रेमिका के भाई और पिता पर लगाया हत्या का आरोप, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP Crime: कौशांबी जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक का शव सड़क के किनारे पड़ा देखा गया। युवक के शव मिलने की सूचना पर पहुंची। पुलिस को युवक की जेब से आधार कार्ड बरामद मिला। जिससे युवक की शिनाख्त हो सकी। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने प्रेमिका के पिता और भाई पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के नया पुरवा कोरियो गांव की है। जहाँ सुबह ग्रामीणों ने सड़क के किनारे एक युवक का शव पड़ा देखा। युवक के शव मिलने की सूचना सैनी कोतवाली पुलिस को दिया गया। सैनी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू किया। इस दौरान पुलिस को मृतक के जब से आधार कार्ड मिला जिसके जरिए उसकी शिनाख्त कोखराज थाना क्षेत्र के गरीब का पूरा गांव के रहने वाले रामसिंह के पुत्र जसवंत सिंह पटेल के रूप में किया गया और मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दिया।

पोस्टामार्टम के लिए भेजा गया शव

जानकारी मिलते ही नृत्य के परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त अपने बेटे जसवंत के रूप में किया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता राम सिंह ने पुलिस को तहरी देते हुए बताया कि उसके बेटे जसवंत का गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका के परिजनों ने उसकी शादी फतेहपुर के गांव में कर दिया है।

मुकदमा हुआ दर्ज

राम सिंह का आरोप है कि उसके बेटे जसवंत को प्रेमिका के पिता छेदीलाल और भाई मिथुन ने उसे मिलने के बहाने फतेहपुर के सुल्तानपुर घोष गांव बुलवाया और वहाँ उसकी हत्या कर शव को नया पुरवा कोरियो गांव में फेंक दिया। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत मामले की जांच शुरू कर दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर के मुताबिक थाना सैनी क्षेत्र में एक युवक का शव मिला है जिसके बारे में जानकारी करने पर पता चला है कि उसका प्रेम संबंध गांव के ही एक लड़की से था। जिसकी शादी हो गई थी। वह उसके ससुराल में आया था। जो फतेहपुर जनपद में पड़ता है। वहाँ उसको कुछ लोगो ने पकड़ लिया था और उसको मारपीट कर यहाँ फेक दिया था। इस पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। जो सच्चाई होगी जो साक्ष्य मिलेंगे उंसके आधार पर कार्यवाही किया जाएगा। अभी कोई हिरासत में नही लिया गया है।

ALSO READ: UP Politics: G20 में जी का मतलब घोसी बताने पर भड़के योगी कैबिनेट मंत्री नन्दी, बोले- ऐसा कोई चिरकुट सपाई ही.. 

UP News: सोमवार से प्रदेश भर के परिषदीय स्कूलों में आयोजित होगी निपुण आंकलन परीक्षा, बच्चों के आउटकम लर्निंग को जाएगा परखा, प्रदेस सरकार करा रही आयोजोन

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular