Monday, May 20, 2024
HomeCrime NewsUP News: पति ने सिलबट्टे से कूचकर पत्नी और बेटी की हत्या,...

UP News: पति ने सिलबट्टे से कूचकर पत्नी और बेटी की हत्या, जाने क्या है मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह लुधियाना शहर में नौकरी करता था, लेकिन पिछले सात-आठ महीनों से घर पर ही था। इसी बात को लेकर अक्सर उसकी पत्नी ताने मारा करती थी. जिससे घर में आये दिन झगड़ा होता था।

यह है पूरा मामला

यूपी के देवरिया में बीते गुरुवार (9 मई) की रात का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवक ने पत्नी और 12 वर्षीय बेटी की सिलबट्टे से कूचकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

SP संकल्प शर्मा ने बताया कि छानबीन में आरोपी ने बताया कि वह लुधियाना में नौकरी करता था लेकिन पिछले सात-आठ महीनों से घर पर ही रह रहा था, इसी को लेकर उसकी पत्नी अक्सर ताने मारा करती थी, जिससे घर में अक्सर विवाद होता था।

ALSO READ:महिलाओं की फेवरेट जगह! जहां 5 रुपय में सब कुछ मिलता है

SP ने बताया गिरफ्तार किया 

जब वह बीते गुरुवार की रात घर पहुंचा तो पत्नी ने फिर से झगड़ा शुरू कर दिया। जिससे गुस्साकर आरोपी ने सिलबट्टे से पत्नी के सिर पर हमला कर दिया।बचाव के लिए मासूम बेटी आई तो उसे भी जान से मार दिया।

देवरिया के SP ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। आरोपी के तीनों बेटों को उसकी बुआ के घर पर पहुँचाया गया।

लव मैरिज की थी दोनों ने

ग्राम बिसौली माफ़ी निवासी बबलू प्रसाद ने 13 साल पहले अपने से 6 साल बड़ी युवती दुर्गा से लव मैरिज की थी। शादी के बाद दोनों की एक बेटी व तीन बेटे हुए। बबलू अपने पिता के साथ लुधियाना में नौकरी करता था, लेकिन बबलू पिछले सात-आठ महीनों से अपने गांव पर ही रह रहा था और बेरोज़गार था। जिसकी वजह से आए दिन घर में कलेश होता था। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में बबलू ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। पुलिस उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजने की तैयारी में है।

ALSO READ:UP News: दो बहनों को दबंगों ने किया किडनैप, छुड़ाने गए भाइयों पर पथराव

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular