Monday, May 20, 2024
HomeBreaking NewsRampur: भाजपा नेता की गुंडा गर्दी, 20 साल पुराने दुकान को कराया...

Rampur: भाजपा नेता की गुंडा गर्दी, 20 साल पुराने दुकान को कराया खाली

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Rampur: पुलिस के साथ मिलकर सामान लूटने और बेटी के साथ छेड़छाड़ करने का भी आरोप है। पीड़िता इंसाफ की गुहार लगाने के लिए अधिकारियों के चक्कर काट रही है।

क्या है पूरा मामला

रामपुर के थाना मिलक की रहने वाली अर्चना देवी गंगवार के पति ने 20 साल पहले दुकान किराए पर ली थी। दुकान मिलक की भाजपा ब्लॉक प्रमुख अर्चना गंगवार से ली थी। कुछ वर्षों बाद ब्लॉक प्रमुख ने दुकान खाली करने को कहा। इस दौरान किराएदार अर्चना देवी का पति कही गायब हो गया।

 

अब ब्लॉक प्रमुख ने दुकान को अपने कब्जे में ले लिया है और दुकान के सामान उठाकर ले गई हैं। इसकी शिकायत अर्चना देवी ने सीएम पोर्टल सहित पुलिस और ज़िले के आला अधिकारियों से की, लेकिन अभी तक पीड़िता को कही से भी इंसाफ नही मिला ।

डीएम से की शिकायत

थक हारकर अर्चना देवी ने मामले की डीएम से की शिकायत। डीएम ने भी एग्रीमेंट पास में मौजूद नहीं होने के चलते पीड़िता को वापिस कर दिया। इससे परेशान पीड़िता अब मुख्यमंत्री से मिलकर गुहार लगाने की बात कह रही है। साथ ही पीड़िता का रो रोकर बुरा हाल है क्योकि यही दुकान उसके जीवन यापन का सहारा थी जो की दुकान मालिक भाजपा नेत्री अर्चना गंगवार ने ले ली।

ALSO READ:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular