Tuesday, May 21, 2024
HomeCrime NewsUP News: टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या का आरोपी एनकाउंटर...

UP News: टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या का आरोपी एनकाउंटर में ढ़ेर

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़), UP News: यूपी के गाजियाबाद में शुक्रवार की शाम टाटा स्टील के बिजनेस हेड (टाटा स्टील के बिजनेस हेड) विनय त्यागी की हत्या कर दी गई थी। पुलिस का कहना है कि विनय की हत्या लूट के बाद हुई थी। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल एक आरोपी को धेड़ कर दिया। वही एक आरोपी अँधेरे का फायदा उठाकर भाग गया।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बीते दिनों शालीमार गार्डन इलाके में (Tata Steel business head) विनय त्यागी की हत्या कर दी गई थी। विनय त्यागी का शव साहिबाबाद क्षेत्र के राजेंद्र नगर इलाके के नाले में मिला था। विनय की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गाजियाबाद के एनकाउंटर में ढेर कर दिया। पुलिस का कहना है कि विनय त्यागी की हत्या लूट के बाद की गई थी।

DCP ट्रांस हिंडन ने बताया

जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने एनकाउंटर में बदमाश अक्की उर्फ दक्ष को मार गिराया। 3 मई की रात इस बदमाश ने टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी के साथ लूट के बाद हत्या कर दी थी।

ALSO READ:Rampur: भाजपा नेता की गुंडा गर्दी, 20 साल पुराने दुकान को कराया खाली

DCP ट्रांस हिंडन ने बताया कि आज दिनांक 10 मई 2024 को थाना साहिबाबाद क्षेत्र में पुलिस और दो बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ की जानकारी मिली। मुठभेड़ के दौरान एक सब इंस्पेक्टर और एक आरोपी गंभीर रूप से घायल हो गए।

परिजन का यह कहना है

मृतक के पिता बिशंबर सिंह त्यागी ने बताया कि विनय ने रात में फोन को रिसीव करने को कहा था, लेकिन खुद ही दोबारा कुछ देर में कॉल करके घर पहुंचने की बात कही थी। जब देर तक घर नहीं लौटे और उनका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया तो तलाश शुरू की.देर तक पूरे इलाके में तलाशी के बाद एक नाले में विनय लहूलुहान हालत में पड़े मिले। जल्दीबाज़ी में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ALSO READ:हजारों पदों पर बम्पर भर्ती, Direct Link से करें अप्लाई

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular