Monday, May 20, 2024
HomeLatest NewsUP Election :"अडाणी-अंबानी का नाम लेकर भी प्रधानमंत्री पर हमला किया है"...

UP Election :”अडाणी-अंबानी का नाम लेकर भी प्रधानमंत्री पर हमला किया है” राहुल गाँधी ने साधा निशाना

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Election:उत्तरप्रदेश के कन्नौज में अखिलेश यादव के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर ताबड़तोड़ हमले किए। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने 22 उद्योगपति बनाए वैसे ही हम करोड़ लोगों को लखपति बनाएंगे। उन्होंने जनता को कहा कि ध्यान रखिए अगले 10-15 दिन वो लोगों को भटकाने का काम करेंगे।

बीजेपी पर साधा निशाना

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि यूपी में इंडिया गठबंधन की हलचल आ रही है। बीजेपी की सबसे बड़ी हार उत्तरप्रदेश में होने जा रही है। यूपी होगा बदलाव तो देश में बदलाव आएगा।

ALSO READ:UP News: टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या का आरोपी एनकाउंटर में ढ़ेर

राहुल गांधी ने अडाणी-अंबानी का नाम लेकर भी प्रधानमंत्री पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने दस साल तक दोनों उद्योगपतियों का नाम नहीं लिया लेकिन आज चुनाव में उनका नाम लेने को मजबूर क्यों है? राहुल ने कहा कि आखिर ये किस बात से दर रहे है ?

संविधान की रक्षा करेंगे -राहुल गाँधी

कांग्रेस के नेताओं ने एक बार फिर से संविधान और जश्न का जश्न मनाते हुए एक बार फिर से यशोगान किया। उन्होंने मंच से संविधान की पुस्तक दिखाते हुए कहा कि इस संविधान ने देशों के गरीबों, आदिवासियों, पिछड़ों को अधिकार दिया है, जो भी हक मिलते हैं, यह पुस्तक दी गई है।

ये गांधी और अंबेडकर जी की देन हैं। और बीजेपी ने ठान लिया है कि सरकार बनने के बाद इस संविधान को खत्म कर दिया जाएगा।

राहुल गाँधी ने पूछा सवाल

राहुल गांधी ने ये भी कहा था कि हमने और अखिलेश यादव जी ने ठान लिया है कि मोदी जी संविधान में किसी भी तरह का बदलाव नहीं करेंगे। इस किताब में देश के गरीबों की आत्मा है।

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी सिर्फ 22 लोगों के लिए काम करते हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या किसानों का ऋण माफ किया गया है? उन्होंने केवल उद्योग जगत का कर्ज क्यों माफ किया?

ALSO READ:हजारों पदों पर बम्पर भर्ती, Direct Link से करें अप्लाई

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular