Saturday, July 6, 2024
HomeAccident NewsAligarh News: यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, महिला समेत 4...

Aligarh News: यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, महिला समेत 4 की मौत, 6 की हालत गंभीर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mohit Gupta, Aligarh News: थाना टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे माइल स्टोन 56 पर एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब आगरा से नोएडा की तरफ जा रही एक कार सवार परिवार की कार अज्ञात कारणों के चलते यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे का शिकार हो गई। कार में फसे लोगों को रेस्क्यू कर जान बचा रहे युवकों को वोल्वो बस ने रौंद दिया।

यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ दर्दनाक हादसा

आगरा से नोएडा की तरफ जा रही एक कार सवार परिवार की कार अज्ञात कारणों के चलते यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे का शिकार हो गई। हादसे की शिकार हुई कार के अंदर एक मासूम बच्ची,महिला और पुरुष खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल होकर कार के अंदर बुरी तरह से फंस गए और अपनी जान बचाने के लिए चीख चिल्ला रहे थे। तभी जेवर एयरपोर्ट पर काम करने के लिए जा रहे चार लड़कों ने कार के अंदर फंसे लोगों की चीखने चिल्लाने की आवाज सुनी और आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे।

वोल्वो बस की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे 

कार के अंदर बुरी तरह से फंसी मासूम बच्ची, महिला एवं पुरुष को जब 4 लड़कों द्वारा रेस्क्यू कर घायलों को कार से निकाला जा रहा था। तभी पीछे से तेज रफ्तार के साथ मौत बनकर आई एक वोल्वो बस ने कार के अंदर फंसे घायलों की जान बचाने में जुटे चारों लड़कों समेत कार के अंदर फंसे लोगों को पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचल दिया। वोल्वो बस की पीछे से जोरदार टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए तो वहीं कार के अंदर फंसे लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाल रहे 3 लड़कों समेत कार में फंसी एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर खून से लथपथ सड़क पर पड़े सभी घायलों को उपचार के लिए अलग-अलग अस्पताल ले जाया गया। जहां सभी घायलों का उपचार जारी है जिसमें कई की हालत गंभीर बनी हुई है तो वहीं पुलिस ने तत्काल तहरी प्राप्त करते हुए मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार सुबह करीब 4:00 बजे यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 56 पर एक कार सवार परिवार आगरा से नोएडा जा रही थी। तभी कार अज्ञात कारणों के चलते हादसे का शिकार हो गई। कार में सवार एक महिला, एक पुरुष और एक मासूम बच्चा बुरी तरह चीख रहे थे, और तीनों घायल अवस्था में कार में बुरी तरह फंसे होकर अपनी जान बचाने बचाने को लेकर मदद के लिए चीख रहे थे।

बताया जा रहा है कि तभी मथुरा जिले के थाना नौहझील क्षेत्र के गांव अवाखेड़ा निवासी 27 वर्षीय पुष्पेन्द्र सिंह पुत्र सुग्रीव सिंह, 28 वर्षीय पुष्पेन्द्र चौधरी पुत्र भाव सिंह और 26 वर्षीय प्रवीन उर्फ पवन सहित बाघई (कटैलिया) गांव निवासी धर्मवीर पुत्र वीरेन्द्र सिंह यमुना एक्सप्रेस वे से गुजरकर रोजाना की तरह जेवर एयरपोर्ट पर नौकरी करने जा रहे थे।

 मौके पर पहुंची पुलिस 

यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए भीषण एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर खून से लथपथ पड़े सभी घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया जहां कार सवार एक महिला समेत उनकी जान बचाने के लिए रेस्क्यू कर रहे तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया जिसके बाद पुलिस ने मृतक महिला समेत तीनों लड़कों के शवों को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि अन्य घायलों का अस्पतालों में उपचार जारी है जिसमें कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सीओ खैर राजीव द्विवेदी ने घटना को लेकर किया बड़ा खुलासा

वहीं इस मामले पर सीओ खैर राजीव द्विवेदी का कहना है कि सोमवार की सुबह थाना टप्पल पुलिस को सूचना मिली कि यमुना एक्सप्रेस वे पर दो तीन गाड़ियों के बीच आपस में एक्सीडेंट हो गया है, जिस एक्सीडेंट में कई लोग घायल हुए हैं। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची ओर सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। तो वही मौके पर शांति व्यवस्था सुनिश्चित करते हुए यातायात को सुचारू रूप से शुरू कराया गया।

जबकि सभी घायलों में तीन पुरुष समेत एक महिला की मौत हो चुकी है। तो वहीं अन्य घायलों का नोएडा के विभिन्न अस्पतालों में उपचार जारी है। घटना के संबंध में तहरीर प्राप्त करते हुए तत्काल थाने पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस के द्वारा मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Meerut News: बीजेपी नेता की गिरफ्तारी के लिए SSP ऑफिस के बाहर जोरदार प्रदर्शन, जानिए मामला

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular