Sunday, July 7, 2024
HomePoliticsAlmora Politics: धामी सरकार ने शहर की योजनाओं को ठण्डे बस्ते में...

Almora Politics: धामी सरकार ने शहर की योजनाओं को ठण्डे बस्ते में डाल दिया- हरीश रावत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) अल्मोडा: “Almora Politics” पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अल्मोड़ा के चौहानपाटा में 6 मई को उपवास करंगे। जिसमें हजारो की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भागीदारी करंगे।

हरीश रावत की धामी सरकार को चेतावनी

बता दें, प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस इस वक्त काफी सक्रिय है। पार्टी के सभी नेता किसी ना किसी दौरे पर है। जिसके चलते आज अल्मोडा के गरुडाबाज में कांग्रेस सरकार ने 100 करोड़ की लागत से स्वीकृत हरिप्रसाद टम्टा हस्तशिल्प उन्नयन संस्थान योजना को लेकर सरकार पर तंज कसा है।

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने शहर की सभी योजनाओं को ने ठण्डे बस्ते में डाल दिया है। जो की शहर के लोगों के साथ धोखा है। इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने धामी सरकार को चेतावनी दी है।

6 मई को उपवास का ऐलान

बता दें, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इसके खिलाफ 6 मई को अल्मोड़ा के चौहानपाटा में उपवास करने का ऐलान किया है। जिसमें हजारो की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भागीदारी करेंगे।पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिह कुंजवाल ने बताया कि, इस संस्थान का शिलान्यास सोनिया गाँधी ने किया था, लेकिन भाजपा सरकार ने इस महत्वाकांक्षी योजना को बंद कर दिया है। जिसके खिलाफ कांग्रेस उपवास करेगी और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत उपवास में बैठेंगे।

Also Read: Mussoorie Clock tower: मसूरी शहर के दिल की धड़कन हुई बंद, लोगों ने कहा ऐसा होना शहर के लिए अशुभ

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular