Monday, May 20, 2024
HomeCrime NewsAmbedkar Nagar Molestation Case: सरेआम मनचलों ने छात्रा का खींचा दुपट्टा, साइकिल...

Ambedkar Nagar Molestation Case: सरेआम मनचलों ने छात्रा का खींचा दुपट्टा, साइकिल से गिरी नाबालिक की गाड़ी के नीचे आने से मौत, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Yogesh,Ambedkar Nagar Molestation Case: योगी सरकार के लाख हिदायतों के बाद भी उनके अधीनस्थ अधिकारीयो के ढुलमुल रवैये के कारण हत्या, बलात्कार, लूट जैसे अपराधिक घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। आज मनचलो के कारण एक छात्रा को अपनी जान की कीमत चुकानी पड़ी। हंसवर थाना क्षेत्र में मनचलों ने विद्यालय से अपनी सहेली के साथ सायकिल से घर जा रही एक छात्रा का दुपट्टा खीच लिया। जिससे छात्रा का संतुलन बिगड़ गया और वह लडखडा कर बीच सड़क पर गिर गई और पीछे से आ रहे। उन्ही मनचलों युवकों के साथी की बाइक ने छात्रा को रौद दिया और छात्रा की मौके पर मौत हो गई। जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी अब सामने आ गई है।

ये है पूरा मामला

अम्बेडकरनगर जनपद के हंसवर थाना क्षेत्र के हीरापुर बाजार के निकट शोहदों के कारनामों की वजह से एक छात्रा को अपनी जान गवानी पड़ी। छात्रा घर से प्रतिदिन की तरह विद्यालय के लिए जब सुबह निकली होंगी तो उसने सपने में भी नही सोचा होंगा कि आज का दिन उसकी जिंदगी का आखरी दिन है। ऐसा ही हुआ जब छात्रा इन सबसे अनजान विद्यालय बंद होने पर डेली की तरह सायकिल से अपनी एक सहेली के साथ हंसते बोलते घर जा रही थी कि अचानक कुछ शोहदे पीछे से बाइक से आ धमके और छात्रा को छेड़ने लगे। जब इससे भी जी नही भरा इन शोहदों का तो चलती गाड़ी से अचानक छात्रा का पीछे बैठा युवक दुपट्टा खीच लेता है और छात्रा का संतुलन बिगड़ जाता है और वह लड़खड़ाते हुए बीच सड़क पर गिर जाती है।

बाइक से गिरने के बाद गंभीर रूप से घायल हुई छात्रा

उन्ही मनचलों का दोस्त जो पीछे पीछे वो भी बाइक से आर रहा था छात्रा के ऊपर बाइक चढ़ा दिया और सामने से आ रही दूसरी भी बाइक टकरा कर गिर पड़ी। जिससे छात्रा का सिर फट गया और जबड़ा टूट गया। गंभीर रूप से घायल छात्रा ने दम तोड दिया, और शोहदे फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज आने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके तीन शोहदे को हिरासत में ले लिया है और छात्रा के शव का पंचनामा कराकर पीएम के लिए भेज दिया। परिजनों की माने तो आए दिन ये दूसरे समुदाय से ताल्लुक रखने वाले मनचले छात्रा के साथ छेड़खानी किया करते थे। जिसकी शिकायत भी छात्रा अपने परिजनों से कर चुकी थी।

मनचलों के कारण छात्रा की गई जान  

परिजन कई बार छात्रा के आगे पीछे चोरी छिपे उन्हें पकड़ने के लिए लगे लेकिन ये शातिर किस्म के मनचले परिजनों के हाथ नही लग सके,और इस अबोध छात्रा को इन मनचलों की वजह से अपनी जान ही गवानी पड़ीय। तो पुलिस पर भी गंभीर सवाल उठना लाजमी है, कि आखिर कहा थी पुलिस की एंटी रोमियो टीम, बड़े-बड़े दावे करने वाली एंटीरोमियो पुलिस उस समय कहा थी। सोशल मीडिया पर महज खाना पूर्ति करके फोटो खिंचवाकर डाल देने महज से क्राइम कंट्रोल नही होंगा धरातल पर भी कुछ करना होंगा। हमेशा की तरह घटना के बाद जागती है पुलिस और वैसा ही कुछ हुआ यहा भी, सीसीटीवी फुटेज सामने नही आया होता तो शायद सच्चाई भी सामने नही आ पाती क्या कसूर था उस बच्ची का, लड़की होना ही उसका कसूर था कब सुधरेगा समाज का एक तबका कब लड़कियों के प्रति बदलाव आएगा।

पुलिस का बयान आया सामने

वही इस पूरे मामले में काफी देर बाद पुलिस का बयान आया सामने, अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय ने बताया कि दो लड़कियां स्कूल से पढ़कर आ रही थी। उसमे से एक लड़की के साथ छेड़खानी करते हुए उसका दुपट्टा मनचलों ने खीच लिया और वो गिर गई। पीछे से आ रही दूसरी बाइक से एक्सीडेंट हो गया। जिससे उसकी मौत हो गई मुकदमा दर्ज हो गया है तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ALSO READ: Anantnag Encounter: अनंतनाग एनकाउंटर पर सीमा हैदर का फूटा गुस्सा, पाकिस्तान की जनता को लेकर कहीं ये बात..

UP News: प्रेमी के साथ गई पत्नी को वापस पाने के बेटे को लेकर हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ा युवक, जमकर किया हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular