Monday, May 20, 2024
HomeLoksabha Election 2024Amit Sah ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, "रायबरेली में...

Amit Sah ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, “रायबरेली में हारना तय, उन्हें इटली में बसना एक मात्र ऑप्शन”

Amit Sah ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, "रायबरेली में हारना तय, उन्हें इटली में बसना एक मात्र ऑप्शन"

- Advertisement -

 India News UP (इंडिया न्यूज़), Amit Sah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार, 8 मई को हरदोई में राहुल गांधी पर हमला जारी रखते हुए कहा, “अमेठी से वह वायनाड गए और अब रायबरेली में हैं, जहां उनकी हार होने वाली है। अब उन्हें इटली चले जाना चाहिए और वहीं बस जाना चाहिए, क्योंकि उनके लिए यही एकमात्र जगह बची है।”

वे अपने वोट बैंक से डर सकते हैं, हम नहीं- अमित शाह

गृह मंत्री ने आगे कहा, “वे अपने वोट बैंक से डर सकते हैं, हम नहीं। हमने न केवल राम मंदिर बनवाया, बल्कि मोदी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर भी बनवाया, जिसे औरंगजेब ने नष्ट कर दिया था। आप सभी जानते हैं कि उनका वोट बैंक किससे बना है। उत्तर प्रदेश कभी भी उन लोगों का समर्थन नहीं करेगा जो भगवान राम के काम से कतराते हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि अगर विपक्ष चुनाव जीतता है, तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे। ”

वे सत्ता में आए तो राम मंदिर पर बाबरी नाम का ताला लगा देंगे

सपा नेता राम गोपाल यादव के उस बयान का जिक्र करते हुए जिसमें उन्होंने राम मंदिर मुद्दे को ‘बेकार’ बताया था, शाह ने कहा, ‘राम गोपाल कहते हैं कि मंदिर बेकार है। याद रखिए, हालांकि ऐसा होने वाला नहीं है, लेकिन अगर विपक्षी दल सत्ता में आए तो वे राम मंदिर पर बाबरी नाम का ताला लगा देंगे।’ उन्होंने कांग्रेस पर 70 साल तक राम मंदिर मुद्दे को लटकाए रखने का आरोप लगाया और कहा, ‘जब आपने मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया तो उन्होंने न केवल राम जन्मभूमि से जुड़े कानूनी विवाद को जीता बल्कि राम मंदिर का भूमि पूजन भी किया और जनवरी में इसकी प्राण प्रतिष्ठा भी की गई।’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular