Monday, May 20, 2024
HomeLatest Newsराम नगरी में Amitabh Bachchan ने खरीदी करोड़ों की जमीन, राम मंदिर...

राम नगरी में Amitabh Bachchan ने खरीदी करोड़ों की जमीन, राम मंदिर के पास होगा Big B का नया आशियाना

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan : राम भक्त 22 जनवरी को राम धुन में रमने को तैयार हैं और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी राम नगरी में बसने के लिए तैयारी कर रहे हैं। जी हां, ताजा रिपोर्ट्स की मुताबिक अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में करोड़ों की जमीन खरीदी है, जहां वो अपना नया आशियाना बनाने वाले हैं।

Amitabh Bachchan ने अयोध्या के 7-स्टार प्रोजेक्ट ‘द सरयू’ में एक प्लॉट खरीदा है। जो सरयू नदी के पास स्थित है। इसके निर्माण का काम मुंबई स्थित डेवलपर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा को दिया गया है। प्रोजेक्ट का यह स्थान राम मंदिर से 15 मिनट की दूरी पर है। बता दें कि Big B ने 10,000 स्क्वायर फीट जमीन खरीदी है। इसकी कीमत 14.5 करोड़ रुपये है।

HoABL के चेयरमैन अभिनंदन लोढ़ा ने इसे अपनी कंपनी के लिए एक मील का पत्थर बताया है। उन्होंने कहा कि हम बहुत खुश हैं और सरयू के प्रथम नागरिक बनने पर अमिताभ बच्चन का स्वागत करते हैं। जो न सिर्फ मंदिर से 15 मिनट की दूरी पर है, बल्कि अयोध्या इंटरनेशनल एयरपोर्ट से भी महज आधे घंटे की दूरी पर है।

22 जनवरी को राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए देश-विदेश के मेहमानों को निमंत्रित किया गया। इसके अलावा अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ रजनीकांत, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, राम चरण, दीपिका चिखलिया, अरुण गोविल, सुनील लाहिड़ी, कंगना रनौत को भी आमंत्रित किया गया है।

ALSO READ: –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular