Tuesday, July 9, 2024
HomeAccident NewsAmroha Accident: बोलेरो ने मारी टक्कर, हादसे में 4 यूट्यूबरों की मौत

Amroha Accident: बोलेरो ने मारी टक्कर, हादसे में 4 यूट्यूबरों की मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Amroha Accident: यूपी के अमरोहा में हुआ भयानक सड़क हादसा, जिसने ले ली 4 यूटूबर की जान। हादसे में 6 लोग घायल हुए। पुलिस ने अस्पताल में घायलों को भर्ती कराया, आगे की जांच जारी है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें चार दोस्तों की मौत हो गई। 2 युवक गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि कार के पूरे तरह से टुकड़े हो गए। 3 कारों में भिड़ंत हुई, चार मृतक और दो यात्री एक ही कार में सवार थे। सबसे पहले उनकी कार को बोलेरो की टक्कर लगी, और फिर पीछे से एक और कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ें: LokSabha Election Result: सरकार बनने के बाद पहली मुलाकात, CM योगी मिलने पहुंचे अमित शाह से

मृतक 4 युवक यूट्यूब पर वीडियो बनाया करते थे। हादसा हसनपुर के पहाड़ी इलाके में मनौता पुल पर देर रात को हुआ। हादसे में बोलेरो कार में सवार चार लोग भी घायल हो गए हैं। उन्हें भी इलाज के लिए गजरौला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कर दिया गया है। बाद में परिजन घायलों को निजी अस्पताल ले गए।

पुलिस ने बताया ये…

पुलिस के अनुसार, लक्की चौधरी, सलमान, शाहरुख, शाहनवाज, जैद और दिलशाद ने रविवार की शाम कार में सवार होकर अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए हसनपुर गए थे। सभी लोग वहां एक होटल में पार्टी मना रहे थे, और उसके बाद देर रात उअपने घर जाने के लिए निकले, जो कि गजौला के नवादा रोड पर स्थित है। जैसे ही वे पटल हसनपुर के मनोटा चौकी में पहुंचे, तो बोलेरो गाड़ी के सामनेसे उनकी कार को टक्कर लगी और उन्हें घसीटते हुए पीछे की ओर ले गया।

चारों शवों को पोस्टमार्टर्म के लिए भेजा

पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए सभी को गजरौला सीएचसी पहुंचाया। जहां दिलशाद और जैद की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया। हादसे की खबर सुनकर मृतक युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन सीएचसी पहुंचे। पुलिस ने चारों युवकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

ये भी पढ़ें: UP Politics: लोकसभा चुनाव में हारने के बाद, मायावती ने पार्टी में किए ये बड़े बदलाव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular