Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAnantnag Encounter: अनंतनाग एनकाउंटर पर सीमा हैदर का फूटा गुस्सा, पाकिस्तान की...

Anantnag Encounter: अनंतनाग एनकाउंटर पर सीमा हैदर का फूटा गुस्सा, पाकिस्तान की जनता को लेकर कहीं ये बात..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Anantnag Encounter News:  जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना के एक कर्नल, मेजर और एक पुलिस उपाधीक्षक शहीद हो गए। जिस पर पाकिस्तान से आई आई सीमा हैदर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सीमा हैदर ने कहा कि पाकिस्तानी अपनी आतंकवादी हरकतों से बाज नही आ रहे और हमारे देश के सैनिकों को सहीद किया है।

पाकिस्तान की आम जनता इन आतंकवादियों से दुखी- सीमा

वहीं आगे आपनी बात जारी रखते हुए कहा कि पाकिस्तान में वहां के लोगों के भारत के बारे में गलत कहा जाता है जो खत्म होना चाहिए। पाकिस्तान की ओर से भारत में की जाने वाली घटनाएं बंद होनी चाहिए, इसी वजह से ही पाकिस्तान में लोग रहना नहीं चाहते हैं। पाकिस्तान की आम जनता  भी इन आतंकवादियों से दुखी है और परेशान है।”

सीमा ने सैनिकों को शायरी के जरिए दी श्रद्धांजलि

इसके साथ ही सीमा ने शहीदों को शायरी के जरिए श्रद्धांजलि दी। सीमा हैदर ने कहा- “वो मरके भी अमर हो जाते हैं, भारत मां की गोद में सिर रखकर सो जाते हैं। और जिस उम्र में तुम हसीनाओं के दुपट्टे में लिपटकर रहते हैं वो उस उम्र में घर तिंरगे में लिपटकर आते हैं। जय श्री राम हिंदुस्तान जिंदाबाद।”

जवान शहीदों की शहादत का बदला

बता दें कि, बीते बुधवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में तीन सैन्य अधिकारी और एक जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद अधिकारियों ने कहा, ‘ड्रोन से की जा रही निगरानी के आधार पर सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के छुपने की जगह पर मोर्टार के गोले दागे हैं। इसके साथ ही खबर ये भी सामने आ रही है कि, सुरक्षाबलों ने इलाके को पूरी तरह से घेर रखा है। कश्मीर जोन पुलिस ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, “कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष ढोचक और डीएसपी हुमायूं भट्ट की अटूट वीरता को सच्ची श्रद्धांजलि, जिन्होंने इस अभियान के दौरान अपने जीवन का बलिदान कर दिया। हमारी सेनाएं उजैर खान सहित लश्कर के दो आतंकवादियों को घेरने के लिए अटूट संकल्प के साथ डटी हुई हैं।”

ALSO READ: Haunted Places In Uttarakhand: उत्तराखंड की वो खौफनाक भूतिया जगह,  जहां दिन में सुनाई देती है डरावनी आवाजें, जानिए आसपास के लोगों द्वारा रूह कंपाने वाली कहानी 

Uttarakhand News: श्रीनगर के विकास खंड में गुलदार की गोली लगने से मौत, पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में चलाई गाई थी फायरिंग

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular