Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP Crime : पत्नी की विदाई न होने से नाराज़ पति ने...

UP Crime : पत्नी की विदाई न होने से नाराज़ पति ने किया ये काम , जानकर रह जाएंगे हैरान

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP News: भदोही के एक क्षेत्र से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक पति ने अपनी ही सास के सिर में गोली मार दी और मौके से हो गया फरार। पुलिस की मौके पर जांच जारी है।

यह है पूरा मामला

कोईरौना थाना के क्षेत्र रामपुर के बसई गांव में एक पति ने पत्नी की विदाई न होने से नाराज होकर सास के सिर में गोली मार दी। सास को गोली मारने के बाद युवक फरार हो गया। परिजनों ने जल्दीबाज़ी में पीड़ित महिला को गोपीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है। हमले के समय वह सो रही थी।

जानकारी के आधार पर बसहीं निवासी रामकिशुनपुर पीड़ित पान कुमारी (40) पत्नी रामधनी बिंद की बड़ी बेटी सीमा देवी की शादी लगभग 4 वर्ष पहले चबरहा जगदीशपुर सराय ममरेज प्रयागराज के निवासी शिवकुमार बिंद के साथ हुई थी। दोनों पति-पत्नी के बिच 4 महीने से आपसी विवाद हो रहे थे। जिसके कारण सीमा अपने मायके माँ के साथ रह रही थी। पति शुक्रवार के दिन पत्नी के मायके उसको वापस लाने गया था , पति ज़िद्द पर अड़ा था। मगर पत्नी ने साथ जाने के लिए मना कर दिया।

ALSO READ:Uttrakhand News: नैनीताल में जारी है जंगल की भयानक आग, बुझाने आ गई सेना

सास के मना करने पर चलाई गोली

इसी बात पर सास ने आपत्ति जताते हुए कहा की जब बेटी नहीं जाना चाहती तो जबरदस्ती ले जाओगे क्या। जानकारी के मुताबिक़ इसी बात को लेकर दामाद नाराज़ था। और सो रही सास पर दामाद शिवकुमार ने गोली मार कर, मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला को गोपीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई जहां से डॉक्टरों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक मनोज राय ने बताया कि घटना के जांच पड़ताल की जा रही है।

ALSO READ:देश में यहां आग ने मचाया तांडव, बुलानी पड़ी सेना

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular