Friday, February 23, 2024
HomeमनोरंजनAnkita Lokhande: अंकिता लोखंडे का खुलासा, 'मैं 19-20 साल की थी और...

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे का खुलासा, ‘मैं 19-20 साल की थी और उस कमरे में अकेली थी’  बताई आपबीती

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Ankita Lokhande: टीवी और बॉलीवुड में अपना लोहा मनवा चुकी अंकिता को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अंकिता लोखंडे ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अंकिता लोखंडे को टीवी शो ‘पवित्रा रिश्ता’ से फेम मिला था। जैसे-जैसे लोग उन्हें जानने लगे वैसे-वैसे उन्हें बॉलीवुड फिल्ममेकर्स से कई एक्साइटिंग प्रोजेक्ट मिलने लगे।

मणिकर्णिका में निभाई थी झलकारी बाई की भूमिका 

लोखंडे को कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी में भी देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने झलकारी बाई की भूमिका निभाई थी। हाल ही में अभिनेत्री ने एक कास्टिंग काउच का खुलासा करते हुए बताया था कि फिल्म में रोल देने के लिए प्रोड्यूसर ने रखी थी साथ सोने की शर्त।

19-20 साल की उम्र में झेलना पड़ा था कास्टिंग काउच

अंकिता लोखंडे एक बेहद ही टैलेंटेड और सेल्फ मेड स्टार हैं, इसके बाद भी उन्हें कास्टिंग काउच के एक्सपीरियंस से गुजरना पड़ा था। हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने पहली बार इस बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्हें साउथ फिल्म के ऑफर के दौरान ये एक्सपीरियंस झेलना पड़ा था।

मैं बहुत स्मार्ट थी- अंकिता

इस घटना पर बात करते हुए अंकिता ने बताया कि “मैं बहुत स्मार्ट थी, मैं कमरे में अकेली थी और सिर्फ 19 या 20 साल की थी। इस घटना के समय मैंने पूछा कि किस तरह का कॉम्प्रोमाइज आपके प्रड्यूसर चाहते हैं? क्या मुझे किसी पार्टी या डिनर पे आपके साथ जाना होगा?”

अंकिता के साथ सोना चाहते थे प्रड्यूसर

अंकिता ने बताया कि वे ऐसी सिचवेशन को अवॉइड करना चाहती थीं कि जहां उनसे सीधे पूछा जाए कि आपको प्रड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा। उन्होंने कहा, “और जैसे ही उसने ये बात कही वैसे ही मैंन उसकी बैंड बाजा दी। मैंने उससे कहा, ‘मुझे लगता है कि आपके प्रड्यूसर एक लड़की के साथ सोना चाहते हैं ना कि एक बहुत टैलेंटेड एक्ट्रेस के साथ काम करना।’ उसके बाद मैं वहां से चली गई। फिर प्रड्यूसर ने मुझसे माफी मांगी और कहा कि मैं आपको अपनी फिल्म में लेने की कोशिश करूंगा। लेकिन मैंने कहा, ‘यदि आप कोशिश करते हैं और मुझे फिल्म में लेते हैं, तब भी मुझे आपकी फिल्म में कोई इंटरेस्ट नहीं है।’

ALSO READ:

UP News: गोबर के ढेर में मिली लाश! शव को नोच रहे थे जानवर, जांच में जुटी पुलिस  

Uttarakhand UCC Bill:  लिव-इन पर क्या कहता है UCC बिल? जानें यहां 

Barabanki News: बाराबंकी में धर्मांतरण का खेल! एक पादरी गिरफ्तार, जानें खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular