Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsAnti Corruption Team: एंटी करप्‍शन टीम की कार्रवाई, CMO ऑफ‍िस में कंप्यूटर...

Anti Corruption Team: एंटी करप्‍शन टीम की कार्रवाई, CMO ऑफ‍िस में कंप्यूटर ऑपरेटर को रिश्वत लेते पकड़ा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Anti Corruption Team: रामपुर के सीएमओ कार्यालय में तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर नवीन के खिलाफ कैलाश सिंह ने एंटी करप्शन मुरादाबाद में शिकायत की थी। नवीन को एंटी करप्शन टीम ने तीन हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा।

यह है पूरा मामला

मुरादाबाद से आई एंटी करप्शन टीम ने सीएमओ कार्यालय के कंप्यूटर ऑपरेटर को तीन हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। उसकी गिरफ्तारी से विभाग में हड़कंप मच गया। एंटी करप्शन टीम उसे शहर कोतवाली ले गई, जहां एंटी करप्शन टीम प्रभारी मोहम्मद इश्तियाक ने एफआईआर दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: दरोगा ने टैक्सी चालक को पीटा, वीडियो वायरल होने पर CO ने लिया ऐसा एक्शन

सीएमओ कार्यालय में तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर नवीन की नियुक्ति संविदा पर की गई है। अजीमनगर थाना क्षेत्र के गांव बाजावाला निवासी कैलाश सिंह ने कंप्यूटर ऑपरेटर की शिकायत एंटी करप्शन मुरादाबाद से की थी। उनका आरोप है कि कंप्यूटर ऑपरेटर डी फार्मा कर रहे छात्रों से ट्रेनिंग के नाम पर तीन हजार रुपये ले रहा था। उनसे भी पैसे मांगे गए।

कंप्यूटर ऑपरेटर के खिलाफ केस दर्ज

शिकायत पर सोमवार को मुरादाबाद से एक टीम सीएमओ कार्यालय पहुंची। यहां टीम ने शिकायतकर्ता को कंप्यूटर ऑपरेटर के पास भेजा। जैसे ही कंप्यूटर ऑपरेटर ने शिकायतकर्ता से पैसे लिए, टीम ने उसे पकड़ लिया। टीम उसे शहर थाने ले गई और केस दर्ज कराया।

ये भी पढ़ें: UP News: शादी के बाद जिम ट्रेनर पति ने वजन कम कराने का किया था, वादा नहीं हुआ पूरा तो पत्नी ने…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular