Friday, February 23, 2024
HomeLatest NewsArvind Kejriwal Ram Mandir : रामलला के दरबार में सीएम केजरीवाल ने...

Arvind Kejriwal Ram Mandir : रामलला के दरबार में सीएम केजरीवाल ने लगाई हाजिरी, तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Arvind Kejriwal Ram Mandir : दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को अयोध्या के राम मंदिर में दर्शन सपरिवार किया। इस दौरान आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी थे। दोनों नेता अपनी पत्नी और परिवार के सदस्यों को लेकर रामलला के दर्शन किया।

केजरीवाल तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए

रामलला के दर्शन करने पहुंचे केजरीवाल ने भव्य राम मंदिर की तारीफ करने से खुल को रोक नहीं पाए। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे असीम शांति का अनुभव हो रहा है।

मैंने सभी के कल्याण के लिए प्रार्थना की: CM केजरीवाल

राम मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि रामलला की पूजा-अर्चना करने के बाद मुझे एक अवर्णनीय शांति महसूस हुई। हर दिन लाखों भक्त यहां आते हैं, और यह प्यार देखना वाकई दिल को छू लेने वाला है। लोग भक्ति करते हैं। मैंने सभी के कल्याण के लिए प्रार्थना की।

प्रार्थन की देश की तरक्की हो : CM मान  

वहीं, पंजाव के सीएम भगवंत मान ने कहा कि भारत देश हमारा धार्मिक आस्था वाला देश है। यहां हर रोज कोई ना कोई पर्व-त्योहार मनाया जाता है। आज रामलला जी के दर्शन हुए। यही प्रार्थन की कि देश की तरक्की हो, सुख-शांति रहे।

बता दें कि राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठ से पहले उनके शामिल होने को लेकर मीडिया ने सवाल किया था, तब अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि उनका एक लेटर आया था। उसके बाद हमने उनको फोन किया। उन्होंने बताया था कि व्यक्तिगत रूप से निमंत्रित करने के लिए उनकी टीम आएगी, वो तो आई नहीं।

आप नेता ने कहा था कि मैं चाहता हूं कि अपनी धर्मपत्नी और बच्चों के साथ और मेरे माता पिता को भी बहुत चाव चढ़ा हुआ है कि हमें जाकर रामलला के दर्शन करने हैं। अपने माता-पिता, धर्मपत्नी और अपने बच्चों के साथ मैं जाऊंगा। बाद में चले जाएंगे। एक बार ये 22 तारीख वाला हो जाए।

Also Read:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular