Friday, February 23, 2024
HomeBreaking NewsCM Dhami On Haldwani Violence : अवैध मदरसा की जगह अब बनेगा...

CM Dhami On Haldwani Violence : अवैध मदरसा की जगह अब बनेगा थाना.., सीएम धामी ने किए कई बड़े ऐलान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) CM Dhami On Haldwani Violence: आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी हरिद्वार दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने हरिद्वार वालों को कई सौगात दी। इसके बाद सीएम ‘नारी शक्ति महोत्सव’ कार्यक्रम में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में सीएम ने हल्द्वानी हिंसे के बाद वहां के लिए एक बड़ा आदेश दिया है। उदर हल्द्वानी में हिंसा के बाद अब हालात धीरे – धीरे सामान्य हो रहे हैं।

सीएम ने किया बड़ा ऐलान

मुख्यमंत्री धामी ने हल्द्वानी को लेकर बड़ा ऐलान किया है। जिसमे कहा कि जहां अवैध अतिक्रमण के आरोप में एक धर्म विशेष के मदरसे और प्रार्थना स्थल को बुलडोजर से ढहा दिया गया था, वहां अब पुलिस स्टेशन बनाया जाएगा। आपको बता दें कि यह मदरसा और प्रार्थना स्थल ‘मलिक का बगीचा’ में बनाया गया था। ‘मलिक का बगीचा’ बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर में आता है। सीएम धामी के आदेश के बाद अब यहां पुलिस स्टेशन बनाया जाएगा।

अतिरिक्त कंपनियां तैनात

ताजा हालात की जानकारी देते हुए नैनीताल जिले के एसएसपी प्रह्लाद मीना ने बताया कि बनभूलपुरा क्षेत्र में संवेदनशील स्थानों पर अतिरिक्त सैनिक बल की अतिरिक्त कंपनियां भी तैनात की गई हैं। बनभूलपुरा में लोगों को खाने-पीने में कोई दिक्कत न हो इसके लिए आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति की जा रही है। एसएसपी ने कहा कि जल्द ही लोगों को और सुविधाएं भी मुहैया करायी जायेंगी।

एक विशेष पार्टी दशकों तक किया शासन

सीएम धामी ने कहा कि एक विशेष पार्टी, जिसने दशकों तक इस देश पर शासन किया, उसने वंशवाद की राजनीति करके खुद को केवल वोट बैंक तक सीमित कर लिया, लेकिन हमारे लिए वोट बैंक से ज्यादा जनता से किए गए वादे पूरे करने हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल हमारे वादों को पूरा करने से नाखुश हैं, इसलिए उन्होंने हमारे शांतिपूर्ण राज्य का माहौल खराब करने की साजिश शुरू कर दी है।

ALSO READ: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular